विकास दुबे की मां की छोटे बेटे दीपप्रकाश से अपील, कहा बेटा सरेंडर कर दो नहीं तो ये लोग तुम्हें..

Share and Spread the love

यूपी पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में मारे गए विकास दुब की मां ने फरार चल रहे बेटे दीप प्रकाश दुबे से सरेंडर करने की अपील की है. उन्होंने भावुकता भरे लहजे में कहा कि दीप प्रकाश सामने आ जाओ और सरेंडर कर दो, नहीं तो पुलिस तुम्हें मार देगी.
मां का कहना है कि विकास का भाई होने की वजह से तुम्हें छिपने की जरुरत नहीं हैं. गौरतलब है कि हाल ही में दीप प्रकाश दुबे जो कि विकास दुबे का भाई है इस पर पुलिस की ओर से 20 हजार का ईनाम घोषित किया है. वह बिकरु में हुए कांड के बाद से ही फरार है. उसके खिलाफ भी कई मामले दर्ज हैं.

बुधवार को मां सरला देवी ने एक अपील जारी करते हुए अपने छोटे बेटे दीप प्रकाश दुबे से सरेंडर करने की अपील की, उन्होंने कहा कि दीपप्रकाश कृपया कर सामने आ जाओ और सरेंडर कर दो नहीं तो पुलि तुम्हारे परिवार को मार देगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि तुम्हें पुलिस की सुरक्षा मिलेगी क्योंकि तुमने कुछ नहीं किया है. भाई विकास के साथ संबंध होने के कारण तुम ना छिपो.
पुलिस के मुताबिक दीप प्रकाश दुबे अपने भाई विकास दुबे के साथ जुर्म में साझीदार रहा है. 2 जुलाई की आधी रात में बिकरु में हुए कांड के बाद से ही वह फरार चल रहा है ऐसे में उसकी संलिप्तता से इंकार नहीं किया जा सकता है. पुलिस सूत्रों क मानें तो वो कहीं लखनऊ में ही छिपा है लेकिन लगातार वह अपनी लोकेशन को चेंज कर रहा है.
The post विकास दुबे की मां की छोटे बेटे दीपप्रकाश से अपील, कहा बेटा सरेंडर कर दो नहीं तो ये लोग तुम्हें.. appeared first on AKHBAAR TIMES.