सीएम अशोक गहलोत के बड़े भाई अग्रसेन गहलोत के घर ईडी का छापा, कुछ इस अंदाज में पहुंची टीम

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-GETTYराजस्थान में चल रहा सियासी घटनाक्रम किस कदर करवट लेगा इस बारे में कहना दिन प्रतिदिन मुश्किल सा होता जा रहा है. इसी क्रम में बुधवार को प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने सीएम अशोक गहलोत के बड़े भाई अग्रसेन के घर पर छापा मारा है.
छापे के दौरान ईडी की टीम पीपीई किट पहनकर पहुंची. वह इस समय दस्तावेजों की जांच में जुटी हुई है. ईडी टीम सुबह 11 बजे गहलोत के मंडोर थाने के पीछे नौ मील स्थित घर पर पहुंची है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ईडी ने हाल ही में कई राज्यों में छापेमारी का काम शुरु किया है.
IMAGE CREDIT-GETTYछापेमारी की इस कार्रवाई को लेकर कहा जा रहा है कि ये फर्टिलाइजर स्कैम मामले को लेकर की जा रही है इसके तहत राजस्थान समेत गुजरात, पं बंगाल और मुंबई में भी ईडी द्वारा छापेमारी की जा रही है. ईडी की पूरी टीम इस दौरान सुरक्षा के सभी इंतजाम के साथ दिखाई दी.
ईडी टीम ने सीएम अशोक गहलोत के बड़े भाई के मंडोर स्थित आवास के साथ ही उनके पावटा स्थित दुकान और आफिस पर भी सर्च कार्रवाई को शुरु कर दिया है. गौरतलब है कि अग्रसेन गहलोत का अनुपम कृषि फर्टिलाइजर के नाम से पावटा में आफिस और दुकान है, ये आफिस और दुकान दोनों ही 1980 से पहले की बताई जाती है. यही सीएम अशोक गहलोत का शुरुआत से ही चुनाव कार्यालय भी रहा है. दो मंजिला पर सीएम अशोक गहलोत का आफिस भी बना हुआ है.
The post सीएम अशोक गहलोत के बड़े भाई अग्रसेन गहलोत के घर ईडी का छापा, कुछ इस अंदाज में पहुंची टीम appeared first on AKHBAAR TIMES.