पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या पर बोली समाजवादी पार्टी, कहा यूपी में रावणराज, कोई भी किसी..

Share and Spread the love

गाजियाबाद में पत्रकार विक्रम जोशी के हत्या पर समाजवादी पार्टी ने सूबे की योगी सरकार पर कानून व्यवस्था को लेकर निशाना साधा है. समाजवादी पार्टी का इस मामले में कहना है कि पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या इस बात का सबूत है कि प्रदेश में रामराज्य नहीं रावण राज है. जहां कोई भी किसी को ठोक सकता है.
कहा कि ये सिर्फ एक पत्रकार की मौत नहीं हैं बल्कि यूपी में प्रशासन और सिस्टम पर सवाल हैं. इस मामले में समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने एक न्यूज चैनल से बातचीत करते हुए कहा कि भांजी से छेड़छाड़ का विरोध करने और पुलिस से शिकायत के बाद भी पत्रकार विक्रम जोशी को गोली मार दी जाता है. इस दौरान इलाज के दौरान उनकी मौत हो जाती है.

अगर पुलिस ने वक्त रहते इस मामले में एक्शन लिया होता तो आज आरोपी सलाखों के पीछे होते और विक्रम जोशी जिंदा होते. इस दौरान उन्होंने योगी सरकार द्वारा बनाए गए एंटी रोमिया स्कवाड पर भी सवाल उठाए, कहा कि योगी महिलाओं की सुरक्षा के लिए जो रोमियो स्कवाड बनाया गया था वो आज कहां हैं.
ये मौत पूरे सिस्टम की मौत है. आज प्रदेश में जिस तरह की स्थिति दिखाई दे रही है, जिससे कहा जा सकता है कि प्रदेश में रामराज्य नहीं रावण राज है. जहां पर कोई भी किसी को ठोक सकता है.
The post पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या पर बोली समाजवादी पार्टी, कहा यूपी में रावणराज, कोई भी किसी.. appeared first on AKHBAAR TIMES.