प्रियंका गांधी के नए ठिकाने की जानकारी आई सामने, लखनऊ नहीं इस शहर में लिया घर

Share and Spread the love

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को सरकारी आवास खाली करने को नोटिस मिलने के बाद अब उसकी समयसीमा करीब आ रही है. 31 जुलाई तक उन्हें दिल्ली के लोधी एस्टेट स्थित सरकारी बंगला खाली करना है. उनका अगला ठिकाना क्या होगा इसे लेकर काफी दिनों से कयास लगाए जा रहे थे.
पहले कहा जा रहा था कि प्रियंका गांधी लखनऊ शिफ्ट हो सकती हैं. इसके पीछे वजह ये बताई जा रही थी कि वो उत्तर प्रदेश की प्रभारी हैं और ज्यादातर यूपी से जुड़े मुद्दे उठाती रहती हैं. कहा तो ये भी जा रहा था कि वो आगामी विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री पद की दावेदार हो सकती हैं.
इसी बीच पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में उनके एक समर्थक ने उन्हें अपने घर देने के पेशकश कर डाली. इन कयासबाजियों पर अब लगाम लग गई है.

ताजा जानकारी के मुताबिक प्रियंका गांधी का नया ठिकाना लखनऊ या किसी और शहर में नहीं बल्कि गुरूग्राम की गोल्फ कोर्स रोड स्थित आरालिया सोसाइटी में होगा.
ये गुरूग्राम की सबसे महंगी सोसाइटी बताई जा रही है. सोसाइटी में बिल्डर की तरफ से ही उन्हें त्रिस्तरीय सुरक्षा प्रदान की जाएगी. इसके अलावा उनकी निजी सुरक्षा अलग से होगी.
कहा जा रहा है कि प्रियंका गांधी एक राष्ट्रीय नेता हैं और उन्हें पूरे देश की सियासत पर नजर रखनी है. इसीलिए वो लखनऊ में न रहकर गुरूग्राम में रहेंगी. वहां से दिल्ली बेहद करीब है और उन्हें आने जाने में आसानी रहेगी.
The post प्रियंका गांधी के नए ठिकाने की जानकारी आई सामने, लखनऊ नहीं इस शहर में लिया घर appeared first on AKHBAAR TIMES.