बीजेपी नेताओं के दो होटलों में जय ने लगाए करोड़ो रुपये, भाजयुमो मंत्री पर कसेगा शिकंजा!

Share and Spread the love

कानपुर के गैंगस्टर विकास दुबे के साथी जयकांत बाजपेई ने शहर के ही दो नेताओं के होटलों में करोड़ो रुपये खुद लगाए हैं. बताया जा रहा है कि इसमें बड़ा हिस्सा विकास दुबे का था, बिकरु में रहुए कांड के बाद इन दोनों नेताओं ने ही विकास और उसके गुर्गों को फरार करने की साजिश रची थी.
इस साजिश के कारण भाजयुमो के प्रदेश मंत्री समेत तीन भाजपा नेताओं का पुलिस पर शिंकजा कस सकता है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक जय बाजपेई ने जिन दो होटलों में पैसा लगाया हुआ है वो दोनों ही बीजेपी नेताओं के हैं. पुलिस की इस जांच में इन नेताओं के नाम भी सामने आये हैं.

पुलिस अब जांच कर रही है कि इसमें इन बीजेपी नेताओं का कहीं पर घटना से संबंधित कोई कनेक्शन नहीं हैं. जय बाजपेई को बचाने को लेकर इन लोगों की किसी प्रकार की कोई भूमिका तो नहीं हैं. अगर इन नेताओं की किसी भी प्रकार की कोई भूमिका होती है तो पुलिस इन लोगों को भी पूछताछ के घेरे में ले सकती है.
जय बाजपेई के तीन से चार कारोबारी दोस्त भी जांच के दायरे में हैं. वहीं उनके परिचित कलाकार को शुरुआत से ही जांच के दायरे में हैं. आरोप है कि इन्होंने जय की गाड़ियों और असलहों का खूब इस्तेमाल किया है, ऐसा में पुलिस उनकी भूमिका को भी जांच के दायरे में लेकर चल रही है.
The post बीजेपी नेताओं के दो होटलों में जय ने लगाए करोड़ो रुपये, भाजयुमो मंत्री पर कसेगा शिकंजा! appeared first on AKHBAAR TIMES.