महंगाई के खिलाफ समाजवादियों ने किया प्रदर्शन, आलू-टमाटर की उतारी आरती

Share and Spread the love

खाने-पीने की वस्तुओं के बढ़ते दामों के खिलाफ समाजवादी पार्टी के व्यापारी नेताओं ने कानपुर के गोलाघाट इलाके में प्रदर्शन किया और सब्जियों की आरती उतारी. इस दौरान उन्होंने केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार पर भी जमकर निशाना साधा.
समाजवादी पार्टी व्यापार सभा के निवर्तमान प्रदेश उपाध्यक्ष अभिमन्यु गुप्ता ने कहा कि भाजपा सरकार हर मुद्दे की तरह इस मुद्दे पर भी गंभीर नहीं है. महंगाई बढ़ती जा रही है मगर उसे काबू करने के लिए उनके पास कोई नीति नहीं है.
सब्जियों की आरती उतारते हुए उन्होंने कहा कि मोदी और योगी राज में पेट्रोल-डीजल, बिजली की बढ़ती कीमतों और नोटबंदी, जीएसटी, एफडीआई की मार से पहले की व्यापारी वर्ग बहुत परेशान है, हे आलू और टमाटर देवता हम आपसे विनती करते हैं कि हमें और न सताओ.

हमें अपने परिवार का पेट पाल लेने दो. अपने भाव इतने भी न बढ़ाव की हमारे बच्चे भूखे रह जाएं. सपा नेता ने कहा कि हे आलू और टमाटर देवता अगर आप भी हमसे रूठ गए तो हमारा क्या होगा. अभिमन्यु गुप्ता ने कहा कि 2 महीने पहले 10-15 रूपये किलो कीमत वाला टमाटर अब 80-100 रूपये में पहुंच गया है. आलू के दाम भी लगातार बढ़ते जा रहे हैं.
सपा नेता ने मांग की है कि सरकार को तत्काल महंगाई रोकने के प्रयास कर पहले से परेशान जनता को राहत देने का काम करना चाहिए. उन्होंने आलू और टमाटर को फूल, नारियल, रोली चड़ाकर आरती उतारी और घंटी बाजकर उन्हें प्रसन्न करने का काम किया.
The post महंगाई के खिलाफ समाजवादियों ने किया प्रदर्शन, आलू-टमाटर की उतारी आरती appeared first on AKHBAAR TIMES.