रेहड़ी पर चाय बेचने वाले पर निकला 50 करोड़ 76 लाख का लोन, जानें कैसे हुआ खुलासा?

Share and Spread the love

image credit-social mediaअगर आप किसी से ये बात कहते हैं कि एक रेहड़ी पर चाय बेचने वाले के ऊपर 50.76 लाख का लोन है. तो आप तो छोड़िए सामने वाला व्यक्ति इस बात को स्वीकार करने का साहस नहीं जुटा पाएगा. लेकिन देश की धर्मनगरी कहे जाने वाले कुरुक्षेत्र में एक ऐसी ही घटना सामने आई है.
दरअसल उसने लाकडाउन के दौरान करियाना व दूध वाले का कर्ज चुकाने के अलावा एक बार फिर से नए सिरे से चाय का काम शुरु करने के लिए 50 हजार रुपये के पर्सनल लोन के लिए फाइनेंस कंपनी में अप्लाई किया था. कंपनी ना लोन देने से मना कर दिया तो उसने इसका कारण जानना चाहा कारण जानने के बाद उसके होश उड़ गए. उसे पचा चला कि इस पर बेंक के 50 करोड़ रुपये 76 लाख रुपये लोन के हैं.
दरअसल फाइनेंस कपंनी ने उसको ये कहकर लोन देने से इंकार कर दिया कि आपका सिविल स्कोर ठीक नहीं हैं. उसने जब इसकी डिटेल निकलवाई तो उसके नाम 50 करोड 76 लाख 20 हजार रुपये दिखाए गए, वह इतनी बड़ी रकम लोन के रुप में देखकर अचंभित हो गया.
धर्मनगरी कुरुक्षेत्र से सटे गांव दयालपुर के राजकुमार के मुताबिक वह कुरुक्षेत्र के थानेसर शहर में आहुवालिया चौक पर चाय की रेहड़ी लगाता है. लाकडाउन के दौरान उसकी दुकान बंद थीइस दौरान घर चलाने के लिए उसने उधार लिया था. करियाना व दूध की उधारी भी देनी थी जिसके चलते ही उसने लोन के लिए अप्लाई किया था, लेकिन फाइनेंस कंपनी की ओेर से सिविल स्कोर ठीक ना होना बताकर लोन देने से इंकार कर दिया जिसके बाद उसने जानकारी मांगी.
The post रेहड़ी पर चाय बेचने वाले पर निकला 50 करोड़ 76 लाख का लोन, जानें कैसे हुआ खुलासा? appeared first on AKHBAAR TIMES.