झारखंड़ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को पड़ा दिल का दौरा, हालत स्थिर, सीएम हेमंत सोरेन अस्पताल पहुंचे

Share and Spread the love

सीवियर हार्ट अटैक के बाद रिम्स में भर्ती झारखंड़ के बीजेपी अध्यक्ष दीपक प्रकाश ही हालत स्थिर है. चार डाक्टरों की टीम लगातार उनके स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए हैं. उनकी एंजियोप्लास्टी की गई है. डाक्टरो से मिली जानकारी के मुताबिक भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अब खतरे से बाहर हैं, उनकी स्थिति स्थिर है.
प्रदेश अध्यक्ष को बेहोशी की हालत में रिम्स अस्पताल ले जाया गया था, जहां पहले से ही चार डाक्टर पहले से ही अलर्ट मोड में थे. डाक्टरों ने तुरंत ही उनकी एंजियोग्राफी की इसके बाद फिर एंजियोप्लास्टी, जिसके बाद उनकी स्थिति स्थिर बताई गई है.

दीपक प्रकाश की तबियत खराब होने की सूचना के मिलते ही सीएम हेमंत सोरेन तत्काल प्रभाव से रिम्स पहुंचे. इस दौरान वहीं पर पहले से मौजूद डाक्टरों से जानकारी ली. सीएम के मुताबिक दीपक प्रकाश की हालत स्थिर बताई जा रही है. सीएम के मुताबिक वह जल्द ही स्वस्थ्य होकर अपने घर के लिए जाएंगे.
सीएम ने रिम्स के चिकित्सकों को तत्काल इलाज देने के लिए साधुवाद दिया. स्वास्थ्य मंत्री के मुताबिक दीपक प्रकाश की एक आर्टरी में 100 प्रतिशत ब्लाकेज था, लेकिन तुरंत इलाज मिल जाने के कारण उनकी स्थिति स्थिर बताई जा रही है.
रिम्स अध्यक्ष डाक्टर विवेक कश्यप ने बताया कि दीपक प्रकाश के इलाज में चार डाक्टरों की टीम लगी हुई है, उनके रिम्स पहुंचने से पहले ही तैयारी की जा चुकी थी. उनके अस्पताल में पहुंचते ही इलाज शुरु कर दिया गया था.
The post झारखंड़ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को पड़ा दिल का दौरा, हालत स्थिर, सीएम हेमंत सोरेन अस्पताल पहुंचे appeared first on AKHBAAR TIMES.