राज्यसभा में जब आमने-सामने आए सिंधिया और दिग्विजय सिंह, देखें कैसा था नजारा!

Share and Spread the love

image credit-twiterकांग्रेस से बीजेपी में आए ज्योतिरादित्य सिंधिया, कांग्रेस के वरिष्ठछ नेता दिग्विजय सिंह समेत 44 राज्यसभा सांसदों ने बुधवार को शपथ ग्रहण की. इसी बीच एक तस्वीर सामने आई जो कि बड़ी ही दिलचस्प रही, जब सभी सांसद शपथ ले रहे थे तो सिंधिया और दिग्विजय सिंह का आमना-सामना हुआ.
बीजेपी में शामिल होने के बाद राजनीति में एक दूसरे के विरोधी माने जाने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिग्विजय सिंह का हाथ जोड़कर अभिवादन किया, दोनों ही नेताओं ने इस दौरान मास्क पहना हुआ था. दिग्विजय सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच की ये तस्वीर इसलिए भी खास बन जाती है क्योंकि दोनों नेता एक ही राज्य मध्यप्रदेश से आते हैं.
इसी साल मार्च के महीने में हुई खटपट के बाद ही सिंधिया ने कांग्रेस का दामन छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए थे. सिंधिया ने इस दौरान कमलनाथ सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला था इस दौरान दिग्विजय सिंह ने कमलनाथ का समर्थन किया था. इस दौरान दोनों नेताओं के बीच तीखे जुबानी हमले भी हुए थे.
गौरतलब है इसी साल के मार्च महीने में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस की कमलनाथ सरकार के खिलाफ बगावत का बिगुल फूंक दिया था जो राज्य में बीजेपी सरकार बनने के बाद समाप्त हुआ.

Delhi: BJP leader Jyotiraditya Scindia greets Congress leaders Digvijaya Singh, Ghulam Nabi Azad and Mallikarjun Kharge, before taking oath as Rajya Sabha member. pic.twitter.com/3wfGDYSHVZ
— ANI (@ANI) July 22, 2020

The post राज्यसभा में जब आमने-सामने आए सिंधिया और दिग्विजय सिंह, देखें कैसा था नजारा! appeared first on AKHBAAR TIMES.