हरदोई सपा जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा वार्डों का दौरा कर स्वयं बना रहे हैं बूथ कमेटी

Share and Spread the love

अखिलेश यादव को एक बार फिर से मुख्यमंत्री बनाने का जुनून लिए हरदोई सपा जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा उर्फ जीतू पटेल अब मैदान में उतर पड़े हैं. हरदोई की सभी 8 विधानसभा सीटों को लेकर उनकी तैयारी शुरू हो गई है.
इसी क्रम में आज जिलाध्यक्ष जीतू पटेल, जिला उपाध्यक्ष अजय पाल सिंह, सपा नेता रियासत खां, सईद अहमद ने हरदोई नगर में वार्डों का दौरा कर नए बूथ व सेक्टर प्रभारियों और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की.
जिलाध्यक्ष के पहुंचने से आम कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ा और उन्होंनें पूरी मेहनत व लगन के साथ पार्टी के लिए काम करने और अखिलेश यादव को फिर से मुख्यमंत्री बनाने का आश्वासन दिया.

जितेंद्र वर्मा ने कहा कि हम एक बूथ 10 यूथ की रणनीति पर काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि ये सभी युवा अपने अपने क्षेत्र में पार्टी की नीतियों का प्रचार-प्रसार कर जनता को सच्चाई से अवगत कराने का काम करेंगे.
सपा नेता ने कहा कि साल 2022 में यही कार्यकर्ता हरदोई क्षेत्र की सभी 8 सीटें जिताकर अखिलेश यादव को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाने में सहयोग करेंगे.
बता दें कि कल उन्होंने पार्टी नेताओं को बूथ और सेक्टर प्रभारी बनाने का निर्देश दिया था. इससे पहले वो घूम-घूम कर लोगों को समाजवादी आह्वाहन पत्र बांट रहे थे.
The post हरदोई सपा जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा वार्डों का दौरा कर स्वयं बना रहे हैं बूथ कमेटी appeared first on AKHBAAR TIMES.