सीएम गहलोत के भाई पर छापा, कांग्रेस बोली जितना जुल्म करना है कर लो, कांग्रेस ड़रने वाली नहीं है

Share and Spread the love

image credit-gettyकांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने राजस्थान में चल रही सियासी उठापटक के बीच एक प्रेस कांफ्रेंस की. इस प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस विधायकों पर दबाव बनाने के लिए लगातार केंद्र सरकार की ओर से सरकारी एजेंसियों का इस्तेमाल किया जा रहा है.
सुरजेवाला ने कहा कि 21 जुलाई को सीबीआई देवाराम को पूछताछ के लिए बुलाती है. आज अग्रसेन गहलोत के घर पर ईड़ी की रेड हो रही है, अग्रसेन गहलोत का सिर्फ इतना कसूर है कि वो अशोक गहलोत के भाई हैं, कहा कि आपके रेड राज से कांग्रेस ड़रने वाली नहीं हैं.

सुरजेवाला ने पीएम नरेंद्र मोदी को कठघरे में खड़़ा करते हुए कहा कि आपने तो भारत में रेड राज चला रखा है.कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि इनकम टैक्स, सीबीआई, ईडी से राजस्थान की जनता ड़रने वाली नहीं हैं, सीएम अशोक गहलोत और विधायक किसी भी सूरत में ड़रने वाली नहीं हैं.
काग्रेस सरकार किसी भी सूरत में अस्थिर होने वाली नहीं हैं, आपके अंदर जितनी ताकत है, जितना जुल्म करना है, जितना गैर कानूनी काम करना है, आप करें परंतु हम ड़रने वाले नहीं हैं.
गौरतलब है कि बुधवार को चर्चित फर्टिलाइजर घोटाले में देश के कई ठिकानों पर बड़ी छापेमारी की गई, यह छापेमारी राजस्थान में भी हुई जिसमें सीएम अशोक गहलोत के बडे भाई अग्रसेन गहलोत निशाने पर रहे इस दौरान उनके घर की तलाशी ली गई.
The post सीएम गहलोत के भाई पर छापा, कांग्रेस बोली जितना जुल्म करना है कर लो, कांग्रेस ड़रने वाली नहीं है appeared first on AKHBAAR TIMES.