राजद सांसद का बड़ा बयान, कहा लालू यादव के चलते ही नीतीश कुमार बनें मुख्यमंत्री!

Share and Spread the love

बीते जून में राज्यसभा की खाली सीटों के लिए चुनाव करवाया गया था. बुधवार को नवनिर्वाचित सदस्यों ने शपत ग्रहण की. इस दौरान राज्यसभा के सभापति और उपराष्ट्रपति एम वैकेय्या नायडू ने चुने गए सभी सदस्यों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई. इनमें कुल 44 राज्यसभा सांसदों ने शपथ ग्रहण की.
गौरतलब है कि आज ही बिहार के पांच सदस्यों ने भी शपथ ली ये पांचो सदस्य निर्विरोध चुनकर आए थे. इनमें बिहार की एनडीए की ओर सीएम जदयू की ओर से हरिवंश, रामनाथ ठाकुर, और बीजेपी के ओर विवेक ठाकुर शामिल थे. इसके अलावा राजद के प्रेमचंद्र गुप्ता और अमरेंद्रधारी सिंह भी निर्विरोध चुने गए थे.

शपथ ग्रहण के बाद राजद के राज्यसभा सांसद एडी सिंह ने एक न्यूज चैनल के साथ बातचीत करते हुए कहा कि बिहार एक कृषि प्रधान राज्य है. लेकिन हमारे मुख्यमंत्री ने इन सभी को दरकिनार कर दिया है, अब किसान कहां पर अपना अन्न बेचेगा.
बिहार में हर चीज में एमएसपी से 400 से 500 रुपये कम पर किसान को अपना अन्न बेचना पड़ रहा है. इसलिए हमारा केंद्र बिंदु कृषि और किसान होगा. इस दौरान उन्होंने नीतीश कुमार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वे केवल और केवल जाति की राजनीति करते हैं. वे आज लालू यादव के चलते ही मुख्यमंत्री बने हुए हैं.
उधर दूसरी ओर जेडीयू के नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद रामनाथ ठाकुर ने कहा कि बिहार में प्राकृतिक आपदा से संबंधित प्रश्नों को राज्यसभा में उठाया जाए. लेकिन एक बात तो साफ है कि बिहार में हुए काम से जनता खुश दिखाई दे रही है वहीं चुनाव कराने के मामले को लेकर उन्होंने कहा कि ये तो चुनाव आयोग का काम है लेकिन हम लोग चुनाव के लिए तैयार हैं.
The post राजद सांसद का बड़ा बयान, कहा लालू यादव के चलते ही नीतीश कुमार बनें मुख्यमंत्री! appeared first on AKHBAAR TIMES.