उद्धव ठाकरे बोले- मैं ट्रंप नहीं जो जनता को आँखों के सामने कष्ट में देखूं

Share and Spread the love

महाराष्ट्र में कोरोना महामारी की स्थिति काफी ख़राब हुई है. देश में अब तक सबसे ज्यादा संक्रमित मामले महाराष्ट्र से ही सामने आए हैं. इस बीच महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का बड़ा बयान है. उन्होंने कहा कि वह अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप नहीं हैं जो जनता को कष्ट सहता हुआ देख सकें.
शिवसेना के मुखपत्र सामना को दिए इन्टरव्यू के दौरान उद्धव ठाकरे ने ये बात कही. उनका यह इन्टरव्यू शिवसेना सांसद और प्रवक्ता संजय राउत ने लिया है.
गौरतलब है कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की ओर से कोरोना महामारी को रोकने को लेकर किये गए उनके प्रयासों की आलोचना हुई है. इस महामारी के खिलाफ लड़ाई में उनकी योजना लगातार आलोचकों के घेरे में रही.
साक्षात्कार के दौरान उद्धव ठाकरे ने कहा कि ढील तो दी जा रही है लेकिन लॉकडाउन अब भी लगा हुआ है. धीरे-धीरे छूट दी जा रही है और अलग-अलग सेक्टर को एक-एक कर खोल रहे हैं. इस दौरान उन्होंने ये भी समझाया कि कोरोना महामारी के इस दौर में परीक्षाएं क्यों नहीं आयोजित कराई जा सकती है. उन्होंने कहा कि छात्रों को कोरोना वायरस के संपर्क में लाने का जोखिम नहीं ले सकते
देश में कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या करीब 12 लाख पहुंच चुकी है. महाराष्ट्र में 32 हजार से ज्यादा संक्रमित मामले सामने आए हैं.
The post उद्धव ठाकरे बोले- मैं ट्रंप नहीं जो जनता को आँखों के सामने कष्ट में देखूं appeared first on AKHBAAR TIMES.