लालू प्रसाद यादव के करीबी नेता का कोरोना से हुआ निधन, एम्स में थे भर्ती

Share and Spread the love

बिहार में कोरोना वायरस अब तेजी के साथ फ़ैल रहा है. वायरस की चपेट में आए राजद नेता राजकिशोर यादव का निधन हो गया है. दानापुर के पूर्व प्रत्याशी राजकिशोर यादव लालू प्रसाद यादव के करीबी माने जाते रहे हैं. राजकिशोर का पटना एम्स में इलाज चल रहा था.
बताया जा रहा है कि कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद राज किशोर 17 तारीख को एम्स में भर्ती हुए थे, जहां उनका इलाज चल रहा था. इलाज के दौरान ही उनका निधन हो गया.
राज किशोर दानापुर नगर परिषद के कई बार चेयरमैन रह चुके हैं. पिछले विधानसभा चुनाव में वह राजद की ओर से दानापुर से प्रत्याशी रहे थे. राज किशोर लालू यादव के करीबी नेताओं में से एक माने जाते थे.
बिहार में 30 हजार के पार कोरोना संक्रमितों की संख्या 
बिहार में कोरोना वायरस से संक्रमितों का आंकड़ा अब 30 हजार को पार कर चुका है. 21 जुलाई को राज्य में 730 नए मामले सामने आए. स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक मंगलवार को जिन 34 जिलों में 730 नए कोरोना संक्रमित मामले मिले हैं, इनमें सर्वाधिक पटना के 174 मामले हैं.
वहीं बिहार की शीर्ष सहकारी संस्था कम्फेड में भी कोरोना वायरस ने अब दस्तक दे दी है. एक वरिष्ठ अफसर के कोरोना से संक्रमित होने के बाद कम्फेड के शासकीय भवन को सील कर दिया गया है.
The post लालू प्रसाद यादव के करीबी नेता का कोरोना से हुआ निधन, एम्स में थे भर्ती appeared first on AKHBAAR TIMES.