मायावती ने कहा- यूपी में कोरोना वायरस से ज्यादा अपराधियों का क्राइम वायरस हावी

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पत्रकार विक्रम जोशी को गोली मारने का मामला सामने आया. इसको लेकर बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस से ज्यादा अपराधियों का क्राइम वायरस हावी है.
बसपा सुप्रीमो ने ट्वीट करते हुए लिखा कि अभी हाल ही में यूपी के जंगलराज में, गाजियाबाद में अपनी भांजी के साथ छेड़छाड़ करने के विरोध में, पत्रकार विक्रम जोशी को गोली मारकर बुरी तरह घायल किया गया, जिनका आज निधन हो जाने से दुखी परिवार के प्रति बीएसपी की गहरी संवेदनाएं.
उन्होंने कहा कि बीएसपी की यह भी मांग है कि युपी सरकार द्वारा पीड़ित परिवार को आज जो कुछ भी मदद करने की बात कही गयी है तो उसे सरकार समय से भी दे और इसके लिए पीड़ित परिवार को अधिकारियों के चक्कर न काटने पड़े तो यह बेहतर होगा.

1. अभी हाल ही में, यू.पी के जंगलराज में, गाजियाबाद में अपनी भांजी के साथ छेड़छाड़ करने के विरोध में, पत्रकार श्री विक्रम जोशी को गोली मारकर बुरी तरह से घायल किया गया, जिनकी आज मृत्यु हो जाने पर दुःखी परिवार के प्रति बी.एस.पी की गहरी संवेदनायें। 1/2
— Mayawati (@Mayawati) July 22, 2020

एक अन्य ट्वीट में बसपा सुप्रीमों ने कहा कि पूरे यूपी में हत्या व महिला असुरक्षा सहित जिस तरह से हर प्रकार के गंभीर अपराधों की बाढ़ लगातार जारी है उससे स्पष्ट है कि यूपी में कानून का नहीं बल्कि जंगलराज चल रहा है अर्थात यूपी में कोरोना वायरस से ज्यादा अपराधियों का क्राइम वायरस हावी है. जनता त्रस्त है. सरकार इस ओर ध्यान दे.
The post मायावती ने कहा- यूपी में कोरोना वायरस से ज्यादा अपराधियों का क्राइम वायरस हावी appeared first on AKHBAAR TIMES.