पत्नी के 14 लोगों से थे संबंध, पति ने सबको नोटिस भेज मांगे 100 करोड़, ऐसे खुला पूरा मामला

Share and Spread the love

पति पत्नी और वो फिल्म की तरह कोलकाता से एक ऐसी सच्ची घटना सामने आई है जिसमें पति पत्नी के अलावा एक दो नहीं बल्कि 14 वो निकले. जानकारी सामने आने के बाद महिला का पति भी हैरान रह गया. फिर उसने जो कदम उठाया उसे सुनकर भी सब सकते में आ गए.
मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक एक शादीशुदा महिला का चाल चलन ठीक नहीं था. शक होने पर उसके पति ने ड्राइवर के जरिए जासूसी करवाई तो उसे पता चला कि उसके एक दो नहीं बल्कि 14 पुरूषों से अवैध संबंध हैं. उसने ड्राइवर के जरिए ही महिला के खिलाफ पूरे सबूत जुटा लिए.

इसके बाद महिला के पति ने सभी 14 लोगों को 100 करोड़ की मानहानि का नोटिस भेज दिया. नोटिस में कहा गया आप लोगों के मेरी पत्नी से अवैध संबंध हैं. इस वजह से मेरा पारिवारिक जीवन पूरी तरह से बर्बाद हो गया है. आप सभी को पता था कि वो मेरी पत्नी है उसके बावजूद आपने उससे संबंध स्थापित किए.
इस वजह से मेरी सामाजिक छवि भी काफी धूमिल हो गई है. नोटिस मिलने के बाद सभी 14 लोग सकते में आ गए. नोटिस में कहा गया है कि यदि 14 दिनों के भीतर आप लोगों ने मानहानि के 100 करोड़ न दिए तो उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी.
The post पत्नी के 14 लोगों से थे संबंध, पति ने सबको नोटिस भेज मांगे 100 करोड़, ऐसे खुला पूरा मामला appeared first on AKHBAAR TIMES.