प्रवासी मजदूरों को घर भेजने के बाद अब उन्हें रोजगार देने के लिए सोनू सूद ने की ये शुरूआत

Share and Spread the love

कोरोना संकट चलते लगे देशव्यापी लॉकडाउन के समय प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बनने वाले फिल्म अभिनेता सोनू सूद के मदद की चर्चा भला किसने नहीं सुनी होगी. उनके जज्बे की हर कोई तारीफ कर रहा था. अब उन्होंने एक और नया काम शुरू किया है जिसकी सराहना फिर होनी शुरू हो गई है.
सोनू सूद ने बेरोजगार हो चुके लोगों को रोजगार देने की पहल करते हुए प्रवासी रोजगार एप लॉच कर दिया है. इसका मकसद प्रवासी मजदूरों को आसानी के साथ रोजगार मुहैया कराना है. इस एप में नौकरियों से जुड़ी तमाम जानकारियां और लिंक्स मौजूद हैं. इसके अलावा ये एप कई तरह की स्किल ट्रेनिंग भी देता है.

समाचार एजेंसी पीटीआई ने बात करते हुए सोनू सूद ने कहा कि बहुत सोच और तैयारी के साथ इस एप को डिजाइन किया गया है. उन्होंने कहा कि हमारा मकसद उन लोगों को फिर से रोजगार मुहैया कराना है जिनका काम लॉकडाउन की वजह से छूट गया और वो बेराजेगार हो गए.
बता दें कि लॉकडाउन के बाद मजदूरों को खाना बांटने के दौरान एक शख्स की तकलीफ सूनकर उन्होंने प्रवासी मजदूरों को घर भेजने का बीड़ा उठा लिया था. पहले उन्हेंने बसों से लोगों को भेजने का काम शुरू किया बाद में उन्हेंने कई फ्लाइट और ट्रेनों तक से लोगों को उनके घर पहुंचाया. इसके लिए बाकायदा उन्होंने एक हेल्पलाइन नंबर भी जारी कर दिया था.
The post प्रवासी मजदूरों को घर भेजने के बाद अब उन्हें रोजगार देने के लिए सोनू सूद ने की ये शुरूआत appeared first on AKHBAAR TIMES.