विधायक पप्पू भरतौल ने डीआईजी को लिखी चिट्ठी, इन पुलिसकर्मियों की लिस्ट बनाने की दी सलाह

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश के कानपुर में बिकरू प्रकरण के बाद सरकार ने अपराधियों और उन्हें संरक्षण देने वालों पर नकेल कसनी शुरू कर दी है. बिकरू गांव की बड़ी घटना रोकी जा सकती थी अगर कुछ पुलिसकर्मियों ने ईमानदारी से अपना काम किया होता. अपराधियों को संरक्षण देने का काम करने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए बिथरी चैनपुर से विधायक राजेश मिश्रा उर्फ़ पप्पू भरतौल ने डीआईजी को चिट्ठी लिखी है.
विधायक ने चिट्ठी में लिखा है कि कुख्यात बदमाशों के साथ सांठगांठ करने वाले भ्रष्ट पुलिस वालों की लिस्ट बनाकर कार्रवाई की जाए. उन्होंने कहा कि पुलिस की मिलीभगत के बगैर कोई संगठित अपराध नहीं हो सकता. वहीं डीआईजी ने भी ऐसे पुलिसकर्मियों की कुंडली बनाने के निर्देश दिए हैं.
पप्पू भरतौल अपनी चिट्ठी में लिखते हुए कहते हैं कि बदमाश पुलिस की मिलीभगत के बगैर अपराध नहीं कर सकता है. सट्टा, जुआ और खनन कराने से लेकर तमाम अपराधों में पुलिस की बराबर की हिस्सेदारी रहती है.
उन्होंने कहा कि बदमाशों के साथ भ्रष्ट बेईमान काली कमाई करने वाले पुलिस वालों की भी सूची बनाई जाए. विधायक ने डीआईजी राजेश पाण्डेय से मिलकर शिकायत की है. जिसके बाद डीआईजी ने कार्रवाई का भरोसा दिलाया है.
गौरतलब है कि चौबेपुर थाने के दो पुलिसकर्मियों द्वारा विकास दुबे के लिए मुखबरी करने का मामला सामने आया था. जिसके बाद इन दोनों पुलिसकर्मियों को जेल भेजा गया है.
The post विधायक पप्पू भरतौल ने डीआईजी को लिखी चिट्ठी, इन पुलिसकर्मियों की लिस्ट बनाने की दी सलाह appeared first on AKHBAAR TIMES.