मीट की फैक्ट्रियां चलाने वाले हमें आलू खाने की नसीहत दे रहे हैं, सपा सांसद का बीजेपी नेता को जवाब

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAसमाजवादी पार्टी के सांसद डाक्टर शफीकुर्रहमान और भारतीय जनता पार्टी के संगीत सोम के बीच बकरीद के मौके पर गोश्त और आलू को लेकर बयानबाजी तेज हो गई है. सपा नेता शफीकुर्रहमान ने बकरीद के मौके पर सरकार से अपील की थी कि वे लोगों को इस दिन नमाज अदा करने की छूट दें और जानवरों के बाजार लगाने के लिए कहा था.
जिसके बाद ही बीजेपी नेता संगीत सोम उन्हें आलू खाने की नसीहत दे रहे हैं. इसके बाद सपा सांसद शफीकुर्रहमान ने संगीत सोम को करारा जवाब दिया है. डाक्टर शफीकुर्रहमान ने गुजिश्ता ईद-उल-अजहा के मौके पर मस्जिद और ईदगाहों में मुस्लिमो के नमाज पाबंदी को लेकर उठाए गए कदम को गलत ठहराया था.
इस दौरान उन्होंने कहा था कि ये सरकार मस्जिद और ईदगाह में मुस्लिमों के नमाज पर लगी पाबंदी को हटाए, क्योंकि जब मुल्क के सभी मुस्लिम मस्जिदों में नमाज पढ़ेंगे तभी ये मुल्क बचेगा. सपा सांसद शफीकुर्रहमान ने बकरीद के मौके पर जानवरों के बाजारों पर लगी पाबंदी को भी हटाने की अपील की थी, कहा कि जब मुस्लिम जानवरों की खरीदारी ही नहीं करेगा तो त्यौहार कैसे मनाएगा. इसलिए बाजार खोलने की अनुमति प्रदान की जाए.
शफीकुर्रहमान के बयान पर बीजेपी नेता संगीत सोम ने कहा कि मुल्क में भाजपा की हुकूमत है. जो कि कायदे कानून से चलती है. सपा सांसद आलू-साग खाकर भी बकरीद का त्यौहार मना सकते है. भाजपा नेता के इस बयान पर करारा जवाब देते हुए सपा सांसद ने कहा कि संगीत सोम जो कि खुद मीट की फैक्ट्री चलाते हैं लेकिन हम लोगों के त्यौहार पर आलू खाने की नसीहत दे रहे हैं.
The post मीट की फैक्ट्रियां चलाने वाले हमें आलू खाने की नसीहत दे रहे हैं, सपा सांसद का बीजेपी नेता को जवाब appeared first on AKHBAAR TIMES.