विकास दुबे के खचांची जय बाजपेई की कार पर लगा है बीजेपी विधायक के नाम का पास

Share and Spread the love

image credit-akhbaar timesकानपुर के बिकरु कांड में मुख्य आरोपी विकास दुबे को हथियार सप्लाई करने वाला मुख्य गुर्गा जय बाजपेई को लेकर पुलिस ने एक और बड़ा खुलासा किया है, पुलिस के मुताबिक जय बाजपेई लग्जरी कार में विधानसभा का फर्जी पास चस्पा करके चलाता था. फर्जी पास वाली कार सामने के बाद पुलिस ने धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया है. वहीं दूसरी ओर विजय नगर में मिली तीनों कारों के संदर्भ में काकादेव पुलिस और तथ्य जुटा रही है.
जय बाजपेई की कार में जो पास पाया गया है कि अलीगंज एटा के भाजपा विधायक सत्यपाल सिंह राठौर के नाम पर जारी हुआ है. विकास के खचांजी जय बाजपेई ने रसूख जमाने में कोई भी कसर नहीं छोडी थी, हाल ही में पुलिस ने विजय नगर से लावारिश हालत में तीन लग्जरी कारों को बरामद किया था.
इसके बाद जांच में पचा चला कि इन कारों का इस्तेमाल जय करता था, इन कारों का इस्तेमाल विकास दुबे को सुरक्षित ठिकाने पर पहुंचाने के लिए किया जाना था लेकिन पुलिस की सख्ती के साथ ही उन कारों को वहीं छोड़ दिया गया. लावारिस कारों में से एक फार्चयूनर में स्क्रीन में लगे पास में विधायक और विधानसभा सचिवालय लिखा हुआ था.
पुलिस ने इस मामले में जांच शुरु की तो पचा चला कि ये पास किसी और के नाम से जारी किया गया है उसके पास की कापी करने के बाद गाड़ी नंबर बदलकर पास का अवैध तरीके से इस्तेमाल किया गया है. अब इस संदर्भ में पुलिस जांच करेगी कि क्या इस पास के जरिए जय विधानसभा सचिवालय कितनी बार गया था.
इसका भी रिकार्ड खंगालने में पुलिस जुटी हुई है. वह इस दौरान किन-किन लोगों से मिलने जाता था. वहीं फर्जी पास के सामने आने के बाद जय के करीबी नेताओं और मंत्रियों की धड़कने बढ़ गई है.
The post विकास दुबे के खचांची जय बाजपेई की कार पर लगा है बीजेपी विधायक के नाम का पास appeared first on AKHBAAR TIMES.