कानपुरः युवक को SO की अभद्रता का आडियो वायरल करना पड़ा भारी, पुलिस ने थाने में बुलाकर दी यातनाएं

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAकानपुर में पुलिस का एक बार फिर से अमानवीय चेहरा देखने को मिला है.जहां पर युवक को चोरी की शिकायत करना भारी पड़ गया. युवक ने अपने क्षेत्र में चल रहे सरकारी काम में सरिया चोरी की घटना की शिकायत को सीएम पोर्टल में शिकायत की थी.
जिसकी जानकारी पाने के बाद क्षेत्र के दबंगो ने उसके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया, उसने इस मामले की शिकायत चौकी इंजार्ज से की तो चौकी इंचार्ज धीरेंद्र सिंह ने उससे इस दौरान अभद्र भाषा में बात की. युवक ने चौकी इंजार्च द्वारा की गई अभद्र भाषा की बात का आडियो वायरल कर दिया.
जिसके बाद युवक को थाने में बुलाकर बेरहमी के साथ पीटा गया. युवक का कहना है कि आडियो वायरल करने के बाद उसे रात भर थाने में पीटकर यातनाएं दी गई. इस दौरान थानेदार उससे कहता रहा है कि मेर वीडियो वायरल करके तो दिखा. रात भर मारपीट के बाद उसका शांतिभंग में चालान कर दिया.
पनकी थाना क्षेत्र की घटना जिसमें युवक पर पुलिसिया कहर टूट पड़ा. गौरतलब है कि वायरल हो रहे आडियो के मामले की जांच एसएपसी ने सीओ को दी थी, इसके बाद युवक को थाने में बुलाकर अपने ही अंदाज में आडियो वायरल करने की सजा दे दी. अब युवक अधिकारियों के सामने पुलिसिया बर्बरता के निशान दिखाकर न्याय की गुहार लगा रहा है.
The post कानपुरः युवक को SO की अभद्रता का आडियो वायरल करना पड़ा भारी, पुलिस ने थाने में बुलाकर दी यातनाएं appeared first on AKHBAAR TIMES.