विकास दुबे की पत्नी ऋचा दुबे ने खोली यूपी पुलिस की पोल, कहा घर पर लंच और डिनर करने आते थे

Share and Spread the love

विकास दुबे के कथित एनकाउंटर से जुडी एक अहम जानकारी सामने आई है जिसमें विकास की पत्नी ऋचा दुबे ने पुलिस को लेकर बड़ा खुलासा किया, पत्नी के अनुसार उनके पति विकास दुबे के पुलिस के साथ अच्छे संबंध थे. विकास की पत्नी ऋचा ने कहा कि लाकडाउन के समय पुलिसवाले उनके गांव बिकरु वाले घर पर आते थे. ये लोग विकास के साथ लंच और डिनर करते थे और कुछ लोग तो ऐसे भी थे जो रात में भी वहीं रुक जाते थे.
ऋचा ने आरोप लगाया कि पुलिस ने पहले तो उनके पति का इस्तेमाल किया और बाद में उनका सबकुछ बर्बाद कर दिया. विकास दुबे के मुखबिरी के संबंध में निलंबित किए गए विनय तिवारी और दारोगा केके शर्मा जैसे लोगों के साथ संबंध से ऋचा के दावे को बल मिलता है.

विनय तिवारी के ऊपर आरोप था कि पुलिस रेड से पहले उसको विनय तिवारी ने ही बताया था. इस संबंध में तस्दीक के बाद ही एसओ विनय तिवारी और दारोगा के के शर्मा को निलंबित कर दिया गया था.
29 जून को विकास दुबे के गुर्गे अमर दुबे की शादी में कई पुलिसकर्मी दिखाई दिए थे, जिसमें दारोगा केके शर्मा की मौजूदगी भी दिखाई दी थी. ऐसे में कहा जा सकता है कि विकास दुबे के कई पुलिसकर्मियों के साथ अच्छे संबंध थे.
The post विकास दुबे की पत्नी ऋचा दुबे ने खोली यूपी पुलिस की पोल, कहा घर पर लंच और डिनर करने आते थे appeared first on AKHBAAR TIMES.