दिग्विजय सिंह ने सचिन पायलट और सिंधिया पर साधा निशाना, कहा लालच के फेर में फंसे है दोनों नेता

Share and Spread the love

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और इस समय राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने सचिन पायलट और बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधा है. दिग्विजय सिंह ने कहा कि सचिन पायलट और सिंधिया को कांग्रेस ने काफी कुछ दिया, लेकिन इन दोनों ने ही लालच के चलते कांग्रेस को धोख देने का काम किया.
दिग्विजय सिंह ने इन बातों को राज्यसभा सांसद के तौर पर शपथ लेने की बात कही जिसके कई मायने निकाले जा रहे है. इस दौरान कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा ऐसा राजस्थान में पहली बार नहीं हुआ है इस प्रक्रिया को कई राज्यों में देखा जा चुका है, दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि चुनी हुई सरकार को गिराने के लिए बीजेपी एक-एक विधायक को 25 से 35 करोड़ रुपये तक के लिए आफर कर रही है.

दिग्विजय सिंह ने कहा कि आखिर सिंधिया को कांग्रेस ने क्या दिया. माधवराव सिंधिया के स्वर्ग सिधारने के बाद उनको एलआईसी का सदस्य बनाया गया, सांसद बनाया गया और यहां तक केंद्रीय मंत्री भी बनाया गया. इसके साथ ही उनको प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद को सौंपने की जिम्मेदारी की बात की गई थी.
उन्होंने तो अपने पिता की भी राजनीतिक विरासत को खंडित करने का काम किया है जिस राजनीतिक दल से वे चुनाव होरे उसी राजनीतिक दल के सामने घुटने टेक दिए. सचिन पायलट पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि ये नवयुवक लालच के फेर में फंसे हुए हैं.
The post दिग्विजय सिंह ने सचिन पायलट और सिंधिया पर साधा निशाना, कहा लालच के फेर में फंसे है दोनों नेता appeared first on AKHBAAR TIMES.