विकास की मामी ने बताई पूरी कहानी, अमर ने कहा था- पंडित का एनकाउंटर करने आए हो

Share and Spread the love

कानपुर के बिकरू गांव प्रकरण के बाद विकास दुबे के मामा प्रेम प्रकाश पाण्डेय की पत्नी सुषमा ने घटना की रात की कहानी बयां की है. उन्होंने बताया है कि कैसे सीओ जान बचाने के लिए गुहार लगा रहे थे और तब अमर ने उनसे क्या कहा था. वृद्ध सुषमा अपने बिस्तर से उठ नहीं पाती हैं. घटना के बाद से उन्होंने चुप्पी साध रखी थी.
लेकिन अब वह अंदर से टूट चुकी हैं. उन्होंने बताया कि 2 जुलाई को जब ये घटना हुई उस रात वह अपने कमरे में बिस्तर पर पड़ी हुई थीं.
किसी के कूदने की आवाज उन्हें सुनाई दी. इस पर वह चिल्लाई कौन है. मगर उधर से कोई आवाज नहीं आयी. इस पर मनु ने बताया कि एक पुलिस अधिकारी है. कुछ मिनट बाद उसी अधिकारी की आवाज सुनाई दी.
सुषमा ने कहा कि अधिकारी कह रहा था कि अमर मुझे एक बार छोड़ दो मैं वादा करता हूं कि दोबारा गांव नहीं आऊंगा. जिसके बाद अमर गाली देते हुए कहता है कि पंडित का एनकाउंटर करने आए हो अंजाम तो भुगतना ही पड़ेगा.
सुषमा ने बताया कि इसी बीच एक आवाज छत से आई कि मारो इतना इंतजार किसका कर रहे हो. उसके बाद गोली की आवाज सुनाई दी और सन्नाटा छा गया.
सुषमा ने कहा कि वह चिल्ला रही थीं क्या हुआ क्या हुआ. इस पर मनु ने बताया कि अम्मा, मार दिया पुलस वाले को, अब क्या होगा अम्मा.
The post विकास की मामी ने बताई पूरी कहानी, अमर ने कहा था- पंडित का एनकाउंटर करने आए हो appeared first on AKHBAAR TIMES.