मध्यप्रदेश में बीजेपी को करारा झटका, पूर्व मंत्री ने थामा हाथ का पंजा, कहा बिकाऊ माल सिंधिया के..

Share and Spread the love

image credit-social mediaमध्यप्रदेश में गुना के बीजेपी नेता और पूर्व राज्यमंत्री केएल अग्रवाल गुरुवार को अपने 400 समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल हो गए. पूर्व सीएम और पीसीसी चीफ कमलनाथ की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल हो गए. अग्रवाल ने प्रेस कांफ्रेस के दौरान कहा कि वो कमलनाथ की नीतियों और काम से प्रभावित होकर यहां आए हैं.
कहा कि उपचुनाव में पार्टी किसी को टिकट दे लेकिन उनका एकमात्र उद्देश्य है कि दलबदल कर बीजेुी में गए मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया को हराना है. केएल अग्रवाल ने कांग्रेस में शामिल होने के बाद कहा कि वो भाजपा में दुखी थे, मैंने पूरी निष्ठा के साथ जिम्मेदारी निभाई. लेकिन अब कांग्रेस के पूर्व सीएम कमलनाथ के काम से प्रभावित हैं और उनके कामों से प्रभावित होकर कांग्रेस में आया हूं.

बीजेपी नेता केएल अग्रवाल ने कांग्रेस में शामिल होते ही सिंधिया पर साधा निशाना
उन्होंने बिना नाम लिए सिंधिया पर निशाना साधा और कहा कि बिकाऊ माल सिंधिया के साथ बीजेपी में चला गया है. वह हर जगह पैसे लेकर समझौते कर रहे हैं, कांग्रेस नेता ने कहा कि बमोरी उपचुनाव में पार्टी जिसे टिकट देगी वो उसको हराने का काम करेंगे. माना जा रहा है कि कांग्रेस की ओर से केएल अग्रवाल को ही टिकट दी जाएगी.
The post मध्यप्रदेश में बीजेपी को करारा झटका, पूर्व मंत्री ने थामा हाथ का पंजा, कहा बिकाऊ माल सिंधिया के.. appeared first on AKHBAAR TIMES.