बिहार: बाढ़ से लोग हुए परेशान, कहा- सरकार से कोई मदद नहीं मिली, घर डूब गया, कहां जाएं

Share and Spread the love

बिहार में एक बार फिर बाढ़ लोगों के लिए आफत बनकर आई है. लोग परेशान हैं. नेपाल में हो रही लगातार बारिश, बिहार की नदियों पर भारी पड़ रही है. कई जिले सहरसा, दरभंगा, मधुबनी, सुपौल, मुजफ्फरपुर, मोतिहारी और पलामू बाढ़ से बेहाल हैं. लोगों को राहत की कोई उम्मीद ही नजर नहीं आ रही है.
पलामू से 18 मुसाफिरों को लेकर जा रही गाड़ी बाढ़ के पानी की वजह से पलट गयी. मलय डैम से लगातार पानी छोड़ा गया. जिसके चलते डैम के करीब एक पुलिया पर गाडी तेज बहाव में पलट गयी.
मुजफ्फरपुर में स्थानीय लोगो परेशान हैं. उन्हें सरकार की ओर से भी कोई मदद नहीं मिल पा रही है. एक स्थानीय ने बताया कि सरकार या किसी अधिकारी से किसी तरह की कोई मदद नहीं मिली है. घर डूब गया है. कहां तक जाएं.

बिहार, मुजफ्फरपुर: बाढ़ की वजह से स्थानीय लोग परेशान। एक स्थानीय ने बताया, “सरकार या किसी अधिकारी से किसी तरह की कोई मदद नहीं मिली है। घर डूब गया है। कहां तक जाएं।” pic.twitter.com/nmnla6DAkI
— ANI_HindiNews (@AHindinews) July 23, 2020

दरभंगा में भी यही स्थिति है. यहां के लोगों का कहना है कि हम लोगों का घर बाढ़ में डूब गया है. सड़क पर रह रहे हैं. सरकार हमारी कुछ मदद नहीं कर रही है. हम लोग बारिश में भीग रहे हैं सरकार इस पर ध्यान नहीं दे रही है.
The post बिहार: बाढ़ से लोग हुए परेशान, कहा- सरकार से कोई मदद नहीं मिली, घर डूब गया, कहां जाएं appeared first on AKHBAAR TIMES.