विधायक ने 35 करोड़ देने का लगाया आरोप, तो पायलट ने 1 रूपये की मानहानि का भेजा नोटिस

Share and Spread the love

राजस्थान में सियासी घमासान जारी है. इस बीच कांग्रेस के विधायक गिर्राज मलिंगा ने सचिन पायलट पर एक बड़ा आरोप लगाया. गिर्राज मलिंगा ने कहा था कि उन्हें पायलट की ओर से पार्टी छोड़ने के लिए 35 करोड़ का ऑफर दिया गया था. जिसके बाद सचिन पायलट की ओर गिर्राज को मानहानि का नोटिस भेजा गया.
नोटिस में कहा गया है कि 21 जुलाई को आपने मेरे क्लाइंट पर मनगढ़ंत आरोप लगाए. जिससे उन्हें काफी ठेस पहुंची है. आपने अपने बयान से उनकी छवि खराब करने की कोशिश की है.
पायलट की ओर से यह नोटिस उनके वकील एस.एस हरिजन ने भेजा. उन्होंने लिखा कि राजनीतिक फायदा उठाने की कोशिश इस बयान से की है. आगे कहा कि सचिन पायलट ने आपको दिसंबर में भाजपा में जाने के लिए कहा था. हैरानी की बात है कि आप सात महीने तक चुप क्यों रहे? अब झूठ बोलकर पायलट की इमेज खराब कर रहे हैं.
नोटिस में कहा गया कि पायलट की पार्टी बदलने से सम्बंधित आपसे कोई बात नहीं हुई. न ही किसी प्रकार का ऑफर दिया गया. आपके आरोप का कोई आधार नहीं है.
क्या कहा था गिर्राज ने?
कांग्रेस विधायक गिर्राज ने सचिन पायलट पर आरोप लगाते हुए कहा था कि कांग्रेस छोड़ने के लिए पायलट ने 35 करोड़ रूपये का ऑफर दिया था. जिसकी जानकारी मैंने मुख्यमंत्री को दी थी.
The post विधायक ने 35 करोड़ देने का लगाया आरोप, तो पायलट ने 1 रूपये की मानहानि का भेजा नोटिस appeared first on AKHBAAR TIMES.