कोरोना काल में साईकिल रैली निकालना सपा नेताओं को पड़ा महंगा, जिलाध्यक्ष समेत 59 पर मुकदमा

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता ही जा रहा है. ऐसे में यूपी का प्रतापगढ़ शहर डीएम के आदेश के बाद तीन दिनों के लिए लाकडाउन कर दिया है. इसके साथ ही प्रशासन की ओर से लगातार अपील की जा रही है कि आप लोग घरों में ही रहें. इस बीच समाजवादी पार्टी क्षेत्र में अपनी जड़़ो को मजबूत करने के लिए जोर शोर से प्रयास में जुटी हुई है.
सपा जिलाध्यक्ष छविनाथ यादव की अगुवाई में शहर के विभिन्न क्षेत्रों में साईकिल रैली निकाली गई. इस दौरान सपा कार्यकर्ताओं और नेताओं द्वारा सोशल डिस्टैंसिंग की धज्जियां उड़ाई गई. सपा जिलाध्यक्ष छविनाथ यादव के मुताबिक इस अभियान को सपा मुखिया अखिलेश यादव के निर्देश के बाद चलाया जा रहा है, पुलिस ने इस दौरान सपा की साईकिल रैली को रोकने का प्रयास किया.
इस दौरान सपा कार्यकर्ता और नेता साईकिल रैली को आगे बढ़ाते रहे. एसपी के दिशानिर्देशानुसार देवसा एसओ ने मास्क ना लगाने, सोशल डिस्टैंसिग का पालन ना करन और धारा 144 के उल्लंघन करने के आरोप में सपा जिलाध्यक्ष समेत 59 सपा नेताओं पर केस दर्ज किया गया.
गौरतलब है कि बुधवार को सपा की नीतियों को गांव-गांव और घर-घर पहुंचाने के उद्देश्य से और तत्कालीन सत्तारुढ़ दल की नाकामी को लोगों को बताने के उद्देश्य से आसपुरा देवसरा से होते हुए दलपत शाह गांव के रास्ते भाटी गांव में पहुंचे थे. इस दौरान सपा जिलाध्यक्ष छवि नाथ यादव, आसपुरा देवसरा प्रमुख पति सभापति यादव, विजय यादव, अनीश खान, रामबचन यादव समेत सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं की उपस्थिति रही.
The post कोरोना काल में साईकिल रैली निकालना सपा नेताओं को पड़ा महंगा, जिलाध्यक्ष समेत 59 पर मुकदमा appeared first on AKHBAAR TIMES.