बोली विकास दुबे की पत्नी, डायरी में देख जय बाजपेयी से वसूलूंगी एक-एक पैसा

Share and Spread the love

कानपुर प्रकरण के 21दिन बाद विकास दुबे की पत्नी मीडिया के सामने आयी. इस दौरान जब ऋचा दुबे से विकास दुबे की संपत्ति को लेकर पूछा गया तो ऋचा का कहना था कि वह इस बारे में कुछ नहीं जानती है. बताया कि वह पिछले कई सालों से अलग लखनऊ में ही रह रही थी.
कानपुर के ब्रह्मनगर निवासी जय बाजपेयी विकास दुबे के खजांची के रूप में सामने आया है. जय विकास के पैसे को अलग-अलग निवेश करता था. हालांकि ऋचा ने बताया कि वह जय से सिर्फ एक बार पंचायत चुनाव के दौरान मिली थी.
न्यूज़ चैनल से बातचीत के दौरान ऋचा ने कहा कि विकास की डायरी देखूंगी और उसके बाद जय बाजपेयी से पूरे पैसे वसूलुंगी. एक बार पंचायत चुनाव के दौरान ही मुलाकात हुई. इसके बाद नहीं मिली.
वहीं 2 जुलाई की घटना पर विकास की पत्नी ने कहा कि मैं 17 घरों की बर्बादी का दर्द बयां नहीं कर सकती. पुलिसकर्मियों की पत्नियां विधवा होने के लिए नहीं थीं, लेकिन विकास की जिद ने कर दिया. मैं उनका दर्द समझ सकती हूं.
ऋचा ने बताया कि दोनों की शादी 1996 में हुई थी. विकास और उसका भाई अच्छे दोस्त थे. जिसके चलते विकास का घर आना-जाना था. तभी दोनों की दोस्ती हुई थी. लेकिन वह विकास के साथ कुछ ही साल रही और फिर मायके आ गयी. वहां रहने के बाद लखनऊ आ गयी. ऋचा के मुताबिक उसका बिकरू गांव कम ही आना-जाना होता था.
The post बोली विकास दुबे की पत्नी, डायरी में देख जय बाजपेयी से वसूलूंगी एक-एक पैसा appeared first on AKHBAAR TIMES.