उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री निकले कोरोना पॉजिटिव, सीएम के साथ बैठकों में हो चुके हैं शामिल

Share and Spread the love

देश में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है. कोरोना संक्रमितों की संख्या 13 लाख के करीब पहुंच चुकी है, आज शाम रिपोर्ट आने के बाद ये संख्या 13 लाख के आंकड़े को संभवतः पार कर जाएगी. धीरे-धीरे हालात बेकाबू होते जा रहे हैं. लगातार बिगड़ते हालात से कैसे निपटा जाए इसकी कोई ठोस कार्ययोजना नहीं दिखाई दे रही है.
उत्तर प्रदेश में भी कोरोना संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है. यहां अब तक 58 हजार 104 मामले सामने आ चुके हैं जिनमें से 35 हजार 803 लोग ठीक भी हो चुके हैं. यूपी में कोरोना के बढ़ते संक्रमण का दायरा अब स्वास्थ्य मंत्री तक पहुंच चुका है.

शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ गई. उनके कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके संपर्क में आने वाले लोगों की चिंताएं बढ़ गई हैं. जय प्रताप सिंह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ भी कई मीटिंगों में शामिल हो चुके हैं.
इससे पहले कल मध्यप्रदेश के सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. वो पूर्व राज्यपाल लालजी टंडल के अंतिम संस्कार में शामिल होने विशेष विमान से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के साथ मध्यप्रदेश से लखनऊ आए थे. लालजी टंडन के आवास पर उन्होंने राजनाथ सिंह सहित यूपी के भी कई मंत्री और बड़े नेताओं से मुलाकात की थी.
The post उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री निकले कोरोना पॉजिटिव, सीएम के साथ बैठकों में हो चुके हैं शामिल appeared first on AKHBAAR TIMES.