ट्वीटर ने ट्वीट किया ब्लॉक, तो दिग्विजय सिंह बोले- मोदी-शाह के खिलाफ लिखना संवेदनशील है तो…

Share and Spread the love

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह का ट्वीटर ने ट्वीट ब्लॉक किया है. इसको लेकर उन्होंने ट्वीटर पर पक्षपाती होने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि ट्वीट को संवेदनशील कहते हुए ब्लॉक किया जा रहा है, लेकिन ये भी तो बताया जाए कि संवेदनशील सामिग्री है क्या?
दिग्विजय सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी और अमित शाह के खिलाफ कुछ बोलना या लिखना संवेदनशील सामिग्री में आता है तो आप मेरे प्रति राजनीतिक रूप से पक्षपाती हैं, जो सही नहीं है. मैंने पहले भी इस बात को लेकर शिकायत दर्ज कराई है. लेकिन जवाब नहीं मिला.
एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि मैं भारत का जिम्मेदार नागरिक हूं, जिसे पांच बार सांसद चुना गया है और दो बार लोकसभा में चुना गया है और दो बार राज्यसभा से भी चुनकर भेजा गया है. मैं मध्य प्रदेश में मंत्री रहा हूं. दस साल राज्य का मुख्यमंत्री भी रहा. मैं कोई आपत्तिजनक ट्वीट क्यों करूंगा?

Twitter has been blocking my tweets saying it “includes potentially sensitive content” such as these without telling me what is “potentially sensitive content” in my tweets? I need to have the response of Twitter Country Head of India. pic.twitter.com/OFvRnwwFNB
— digvijaya singh (@digvijaya_28) July 23, 2020

उन्होंने कहा कि ब्लॉक करते हुए बताया जा रहा है कि संभावित रूप से संवेदनशील सामिग्री शामिल है. ये भी तो बताये कि ट्वीट में संभावित रूप से संवेदनशील सामिग्री क्या है?
The post ट्वीटर ने ट्वीट किया ब्लॉक, तो दिग्विजय सिंह बोले- मोदी-शाह के खिलाफ लिखना संवेदनशील है तो… appeared first on AKHBAAR TIMES.