राहुल गांधी की सोशल मीडिया पर बढ़ रही है लोकप्रियता, दिख रहा है ये बदलाव

Share and Spread the love

कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों अपनी छवि बदलने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं. इसके लिए उन्होंने अपनी रणनीति में काफी बदलाव किया है. ऐसा हम यूं ही नहीं कह रहे हैं बल्कि इसके पीछे वजह भी है.
ऐसे समय जब अधिकतर नेता पीएम मोदी की खुलकर आलोचना करने से बच रहे हैं वहीं पर वो लगातार सीधे पीएम को ही निशाने पर ले रहे हैं. छवि के साथ ही उनके लुक को लेकर भी चर्चा चल रही है.
 
कोरोना संकट के दौरान राहुल गांधी ने अलग-अलग क्षेत्रों के विशेषज्ञों से चर्चा की. इसके अलावा वो किसी न किसी बड़े मुद्दे पर सरकार से सवाल करते हुए अपना पक्ष भी रख रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनकी लोकप्रियता में काफी बढ़ोत्तरी हो रही है.
 
अब उनके वीडियोज को काफी पसंद किया जाने लगा है. पहले की अपेक्षा अब उनकी पोस्टों पर अधिक प्रतिक्रियाएं मिलने लगी हैं. कांग्रेस पार्टी के मुताबिक राहुल गांधी के 17 जुलाई और 20 जुलाई के वीडियो को अब तक 15 करोड़ बार देखा जा चुका है.
इसमें फेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब शामिल हैं. व्हाट्सएप पर भी इन वीडियोज को 2 करोड़ बार शेयर किया जा चुका है. राहुल गांधी ने कोरोना संकट को लेकर काफी पहले सरकार को आगाह किया था, इसके अलावा उन्हेंने इसकी वजह से अर्थव्यवस्था पर होने वाले प्रभाव को लेकर भी चेताया था.
चीन से चल रहे सीमा विवाद को लेकर भी सीधे पीएम मोदी और उनकी नीतियों को जिम्मेदार ठहराने में लगे हुए हैं. कल उन्होंने कहा था कि एक शख्स की छवि बनाने की वजह से पूरे देश का विजन दांव पर लगाया जा रहा है.
The post राहुल गांधी की सोशल मीडिया पर बढ़ रही है लोकप्रियता, दिख रहा है ये बदलाव appeared first on AKHBAAR TIMES.