सपा सांसद आजम खां तीन महीने बाद निकले जेल से बाहर, मुरादाबाद में पेशी के..

Share and Spread the love

रामपुर से सपा सांसद आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम खान आज शुक्रवार को सुबह पेशी के लिए मुरादाबा एमपी-एमएलए कोर्ट भेजे गए, जेल अधीक्षक डीसी मिश्रा के मुताबिक सपा सांसद आजम खान की पत्नी तजीन फातिमा सीतापुर जेल में ही मौजूद हैं.
डीसी मिश्रा के मुताबिक लाकडाउन की अवधि के दौरान आजम खान ना तो किसी परिवारीजन से मिल पाएं और ना ही किसी केस को लेकर पेशी पर जा पाएं. कहा कि आजम खान की आज तीन महीने बाद मुरादाबाद कोर्ट में पेशी है तो संभवतः वहां पर उनकी परिवारीजनों से भेंट हो जाए.
गौरतलब है कि सपा सांसद आजम खान, पत्नी तजीन फातिमा और बेटा अब्दुल्ला आजम खान फरवरी महीने से ही जेल में बंद हैं. पेशी पर ले जाते समय आजम खान को मीडिया से दूर रखने के लिए पूरी तरह से सुरक्षा घेरा बना रखा था. जेल से निकलने के बाद सपा सांसद को मीडिया से दूर रखने के लिए वज्र वाहन में सीधे बैठाकर मुरादाबाद की तरफ निकल गए.

इस दौरान मीडिया ने सपा नेता आजम खान से सवाल करना चाहा लेकिन वहां पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों की अनुमति ना मिलने के कारण उनसे किसी तरह की बात नहीं हो पाई. जेल अधीक्षक डीसी मिश्रा के मुताबिक सीतापुर से मुरादाबाद के बीच लंबा सफर तय करना होता है इस दौरान कम से कम 7 घंटे का समय लग जाता है.
उन्होंने बताया कि सपा सांसद की लगभग दो बजे पेशी होनी है. इसके बाद वह सीतापुर जेल में वापस लौटेंगे, अनुमान है कि रात में साढ़े 10 बजे के करीब वह सीतापुर जेल फिर से पहुंच जाएंगे.
The post सपा सांसद आजम खां तीन महीने बाद निकले जेल से बाहर, मुरादाबाद में पेशी के.. appeared first on AKHBAAR TIMES.