संजीत यादव केसः सपा मुखिया अखिलेश यादव ने संजीत के पिता से फोन पर की बातचीत?

Share and Spread the love

image credit-social mediaकानपुर के बर्रा में हुए संजीत अपहरण कांड के बाद हुई हत्या के बाद एक बार फिर से सूबे की राजनीति एक बार फिर से गर्मा गई है. इस दौरान सुबह से ही  संजीत यादव के घर पर सपा नेताओं का आना जाना जारी है. घर के बाहर कानपुर पुलिस के खिलाफ खूब नारेबाजी की जा रही है.
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पिछले कई दिनों से इस मामले को लेकर सरकार पर निशाना साध रहे थे. प्रियंका गांधी से लेकर मायावती ने यूपी की कानून व्यवस्था पर सवाल उठा दिए हैं. इस सबके बीच य़ूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने संजीत के पिता चमन से फोन पर बात कर उनके हालचाल लिए और ढांढ़स बंधाया.
image credit-social mediaइसके बाद अखिलेश यादव ने संजीत के पिता से पूरे घटनाक्रम के बारे में जाना. अखिलेश यादव ने परिवार के लोगों को सांत्वना देते हुए कहा कि पार्टी के सभी कार्यकर्ता और नेता उनके साथ हैं. जब भी परिवार को जरुरत होगी वो उनके साथ खड़ें होंगे, इस दौरान उन्होंने पार्टी की ओर से पांच लाख रुपये आर्थिक मदद देने का भी आश्वासन दिया.
गौरतलब है कि गोविंदनगर के पूर्व प्रत्याशी सम्राट विकास के फोन के माध्यम से अखिलेश यादव ने संजीत के परिवारीजनों से बातचीत की. इस दौरान पीड़ित के घर पर सपा विधायक अभिताभ बाजपेई, इरफान सोलंकी भी मौजूद रहें.
The post संजीत यादव केसः सपा मुखिया अखिलेश यादव ने संजीत के पिता से फोन पर की बातचीत? appeared first on AKHBAAR TIMES.