अखिलेश यादव के निर्देश पर नरेश उत्तम ने संजीत यादव के परिवार को दी पांच लाख की मदद

Share and Spread the love

कानपुर के बर्रा इलाके के रहने वाले लैब टेक्नीशियन संजीत यादव की अपहरण के बाद हत्या किए जाने के मामले ने अब तूल पकड़ लिया है. इस मामले में पुलिस की भूमिका पर भी गंभीर सवाल उठ रहे हैं. विपक्षी दल सरकार को घेरने में जुटे हुए हैं.
समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पूरे मामले को लेकर सरकार पर निशाना साधा है और संजीत के परिवार को 5 लाख की आर्थिक सहायता दी है.
अखिलेश यादव के निर्देश पर प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की और उन्हें 5 लाख का चेक सौंपा. अखिलेश यादव स्वयं पूरी घटना पर नजर बनाए हुए थे. इस मामले को लेकर उन्होंने दो ट्वीट किए थे.
image credit-social media23 जुलाई को उन्होंने कहा था कि कानपुर से अपहृत युवक का अब तक कोई पता नहीं चला है. उप्र का शासन एवं पुलिस प्रशासन दोनों इस मामले में पूरी तरह से निष्क्रिय क्यों हैं? आशा है युवक सही सलामत अपने परिवार तक पहुँच पायेगा. ये अपहरण भाजपा के राज के शर्मनाक क्षरण का प्रतीक है.
आज अखिलेश ने ट्वीट कर संजीत के परिवार को 5 लाख की मदद देने और सरकार से 50 लाख का मुआवजा देने की मांग की है. उन्होंने कहा कि कानपुर से अपहृत इकलौते बेटे की मौत की ख़बर दुखद है. चेतावनी देने के बाद भी सरकार निष्क्रिय रही. अब सरकार 50 लाख का मुआवज़ा दे. अब कहाँ है दिव्य-शक्ति सम्पन्न लोगों का भयोत्पादक प्रभा-मण्डल व उनकी ज्ञान-मण्डली.
The post अखिलेश यादव के निर्देश पर नरेश उत्तम ने संजीत यादव के परिवार को दी पांच लाख की मदद appeared first on AKHBAAR TIMES.