भगवान राम भी खुश होंगे अगर पीएम मोदी अपनी पत्नी को साथ लेकर पूजा में बैठेंः अल्का लांबा

Share and Spread the love

अयोध्या में भगवान राम के मंदिर का भूमि पूजन 5 अगस्त को होना तय है. इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल होंगे. बताया जा रहा है कि पीएम मोदी राम मंदिर की आधारशिला रखेंगे. इसी बीच कांग्रेस नेता अल्का लांबा ने उन्हें ऐसी सलाह दे डाली जिसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है.
अल्का लांबा ने ट्वीट कर कहा कि सुना है हिंदू शास्त्रों के मुताबिक धर्म पत्नी के बिना पूजा अधूरी होती है. भगवान राम को भी खुशी होगी अगर पीएम मोदी पूजा में अपनी पत्नी को साथ लेकर बैठें.

इससे पहले 20 जुलाई को ट्वीट कर अल्का ने कहा था कि जो भी आपत्ति जता रहे हैं, मैं जानती हूं कि वो ये जानते हैं कि भगवान राम को भी खुशी होगी अगर पीएम पूजा में अकेले नहीं बल्कि अपनी धर्म पत्नी को भी साथ लेकर बैठें. उस सीता मैया को भी सम्मान मिलेगा जो अपने भगवान से इतने दिनों से इतनी दूर है. हम सबको भी खुशी होगी.
बता दें कि 5 अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर निर्माण कार्य शुरू होना है. भूमि पूजन के बाद बाद पीएम मंदिर की आधार की आधार शिला रखेंगे. इस कार्यक्रम में बीजेपी और आरएसएस के बड़े नेता शामिल हो सकते हैं.

जो भी आपत्ति जता रहे हैं,
मैं जानती हूं वह यह जानते हैं कि #श्रीराम भगवान को भी ख़ुशी होगी अगर PM पूजा में अकेले नहीं बल्कि अपनी धर्म पत्नि, अपनी अर्धांगिनी को भी साथ लेकर बैठें.
उस #सीता मैया को भी सम्मान मिलेगा जो अपने भगवान से इतने दिनों से इतनी दूर है.
हम सबको भी खुशी होगी.
— Alka Lamba – अल्का लाम्बा (@LambaAlka) July 20, 2020

The post भगवान राम भी खुश होंगे अगर पीएम मोदी अपनी पत्नी को साथ लेकर पूजा में बैठेंः अल्का लांबा appeared first on AKHBAAR TIMES.