कपिल सिब्बल ने कहा- सचिन पायलट साहब आप चाहते क्या हो? सीएम बनना चाहते तो बताइए

Share and Spread the love

राजस्थान की सियासत में शुरू हुई हलचल अभी तक थमी नहीं है. कांग्रेस लगातार सचिन पायलट को मनाने का प्रयास कर रही है. लेकिन सचिन पायलट अभी भी अपने रुख पर बने हुए हैं. इस बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने पूछा है कि बताइए आप चाहते क्या हैं. मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं तो बताइए.
सिब्बल ने पायलट से पूछते हुए कहा कि सचिन पायलट साहब आप चाहते क्या हैं? आप मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं तो बताइए, कुछ और चाहते हैं तो बताइए. विरोध किस बात का है? हरियाणा में जाकर क्यों बैठे हो? इतनी छोटी उम्र में आपको इतना कुछ मिल गया. कांग्रेस पार्टी में इतनी छोटी उम्र में शायद ही किसी को मिला हो.
उन्होंने आगे कहा कि आप और क्या चाहते हो? भाजपा ज्वाइन नहीं करता चाहते तो बता दीजिए या अपना दल बनाना चाहते हैं तो बता दीजिए. हमें मालूम है आप सीएम बनना चाहते थे. आप खुद कहते हैं कि आपके पास 20 एमएलए हैं शायद 30 हो जाएं. राजस्थान में कांग्रेस की संख्या 100 से ज्यादा है तो आप सीएम कैसे बन सकते हैं.
सिब्बल ने कहा कि मैं समझता हूं कि पिछले कुछ सालों में लोकतंत्र की परिभाषा बदली है. आज लोकतंत्र की परिभाषा में राज्यपाल सरकारों की सलाह नहीं लेंगे, वो कहीं और से सलाह लेंगे, और देश में चुनी गयी सरकारों को गिराने में राज्यपाल मदद भी करेंगे.
The post कपिल सिब्बल ने कहा- सचिन पायलट साहब आप चाहते क्या हो? सीएम बनना चाहते तो बताइए appeared first on AKHBAAR TIMES.