विकास दुबे ने बीजेपी नेता से मांगे थे 20 लाख रुपये, 4 जोड़़ी वकीलों के कपड़े और 8 नंबर जूते,

Share and Spread the love

कानपुर के गैंगस्टर विकास दुबे को लेकर प्रतिदिन नए-नए खुलासे सामने आ रहे हैं. 8 पुलिसवालों की जान लेने वाले विकास दुबे का तो एनकाउंटर हो गया है लेकिन रोज विकास दुबे को लेकर पुलिस नए-नए खुलासे कर रही है. बिकरु कांड के बाद विकास दुबे की एक कानपुर के भाजपा नेता से बातचीत का आडियो और व्हाट्सअप चैटिंग सामने आई है.
काल और चैटिंग में विकास दुबे सरेंडर की बात कर रहा है और इस दौरान मदद की मांग भाजपा नेता से कर रहा है. व्हाट्सअप चैटिंग के दौरान विकास दुबे ने 20 लाख रुपये, 4 जोड़ी वकीलों की पोशाक और जूते का इंतजाम करने की गुजारिश की, जब भाजपा नेता इस काम में थोड़ा लेटलतीफी की बात कही, उसने इस दौरान एक सपा विधायक से मदद लेने को कहा, इसके लिए विकास दुबे को भाजना नेता ने सपा विधायक का नंबर भी दिया.

इस चैट में विकास दुबे बार-बार गुड्डन त्रिवेदी से बात कराने को लेकर बार-बार कहता है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विकास दुबे वकील के वेश में सरेंडर करने की तैयारी में था. बीजेपी नेता ने इस बात की जानकारी एसटीएफ को विकास के मैसेज और काल की जानकारी दी थी.
बीजेपी नेता के साथ हुई इस चैट में विकास दुबे 20 लाख रुपये और वकीलों की 4 जोड़ी ड्रेस की मांग करता है इस दौरान वो सूट का साइज भी 40 नंबर बताता है इसके साथ ही 8 नंबर के जूतों के भी मांग करता है. बीजेपी नेता ने जब लेटलतीफी की बात की तो उसने कहा कि समय कम है एक दिन में ही हो जाए तो ठीक है.
The post विकास दुबे ने बीजेपी नेता से मांगे थे 20 लाख रुपये, 4 जोड़़ी वकीलों के कपड़े और 8 नंबर जूते, appeared first on AKHBAAR TIMES.