कांग्रेस नेता का ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज, तस्वीर शेयर कर दी नागपंचमी की बधाई

Share and Spread the love

आज नाग पंचमी का त्यौहार मनाया जा रहा है. सावन मास की शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि को हर साल ये पर्व मनाया जाता है. इस दिन नाग देवता की विशेष तौर पर पूजा की जाती है और उन्हें दूध पिलाया जाता है. मान्यता है कि ऐसा करने से नाग देवता बुरी शक्तियों से रक्षा करते हैं. इसी दिन लोग एक दूसरे को नागपंचमी की बधाईयां भी देते हैं.
मध्यप्रदेश में कांग्रेस नेता अरूण यादव ने बीजेपी में शामिल होने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया पर नागपंचमी की आड़ में तंज कसा है. पूर्व पीसीसी चीफ और वरिष्ठ कांग्रेस नेता अरूण यादव ने अपने ट्विटर हैंडल से ज्योतिरादित्य सिंधिया की तस्वीर शेयर कर लोगों को नागपंचमी की बधाई दी है.

बता दें कि हाल में ही ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पार्टी छोड़ बीजेपी ज्वाइन कर ली थी. इस घटनाक्रम के बाद मध्यप्रदेश में कांग्रेस की कमलनाथ सरकार गिर गई और वहां भाजपा सत्ता पर काबिज हो गई. इसके बाद कांग्रेस नेताओं ने सिंधिया को खुलकर गद्दार कहना शुरू कर दिया था.
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि पार्टी अब पहले जैसी नहीं रही. कांग्रेस में रहकर जनसेवा करना मुश्किल हो रहा था. हाल में ही सिंधिया ने राज्यसभा सांसद के तौर पर शपथ ली थी.

#NaagPanchami pic.twitter.com/2G1tnHJ5Ji
— Arun Yadav (@MPArunYadav) July 25, 2020

The post कांग्रेस नेता का ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज, तस्वीर शेयर कर दी नागपंचमी की बधाई appeared first on AKHBAAR TIMES.