बड़ी खबरः मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना पॉजिटिव, लोगों से की ये अपील

Share and Spread the love

कोरोना वायरस का कहर देश में बढ़ता ही जा रहा है. भारत में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 13 लाख को पार कर गई है. सबसे ज्यादा खराब हालात महाराष्ट्र, तमिलनाडु और दिल्ली के हैं. मध्यप्रदेश की स्थिती थोड़ी ठीक है मगर यहां भी कोरोना मरीजों की संख्या 26 हजार पार कर गई है.
ताजा जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री और दिग्गज बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्विटर के जरिए दी है. इसके साथ उन्होंने लोगों से अपील भी की है.

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मेरे प्रिय प्रदेशवासियों, मुझे कोविड-19 के लक्षण आ रहे हैं. टेस्ट कराने के बाद मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वो लोग अपना कोरोना टेस्ट करवा लें. मेरे निकट संपर्क में आए लोग क्वारंटीन में चले जाएं.
उन्होंने कहा कि मैं कोरोना की गाइडलाइन का पूरी तरह से पालन कर रहा हूं. डॉक्टरों की सलाह के मुताबिक मैं क्वारंटाइन रहूंगा. शिवराज सिंह ने कहा कि घबराने की जरूरत नहीं है बस सब लोग ऐहतियात रखें. कोरोना का समय पर इलाज होता है तो ये बिल्कुल ठीक हो जाता है. सीएम ने कहा कि मैं वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए समीक्षा बैठके करता रहूंगा.
The post बड़ी खबरः मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना पॉजिटिव, लोगों से की ये अपील appeared first on AKHBAAR TIMES.