गोंडाः किडनैपर महिला का फिरौती वाला आडियो, बोली विकास दुबे वाला मैटर तो पता ही होगा

Share and Spread the love

गोंडा में हुए कारोबारी के बेटे के अपहरण कांड में पुलिस और एसटीएफ टीम को बड़ी सफलता लगी है. पुलिस ने गोंडा अपहरण केस में बच्चे को सकुशल बरामद करा लिया है. वहीं पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, इसमें एक महिला छवि पांडेय का भी नाम सामने आ रहा है. जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है.
इस बीच अपहरणकर्ता छवि पांडेय और कारोबारी के बीच का एक आडियो सामने आया है. इसमें छवि पांडेय नाम की एक लड़की सख्त अंदाज में कारोबारी को धमकी देती हुई नजर आ रही है. इस दौरान वो कारोबारी से कहती हुई नजर आती है कि अगर किसी से इस बारे में बताने की जरुरत समझी तो आप लड़के की उम्मीद को छोड़ दीजिएगा.
वहीं इस आडियो में वो विकास दुबे का नाम लेते हुए कहती है कि विकास दुबे वाला मैटर तो पता ही होगा कि पुलिस किसका कितना साथ देती है. तो ऐसे में पुलिस के पास आपको जाने की जरुरत ना है, कहा कि जाना है तो जा भी सकते हो मैं मना नहीं कर रही.

छवि पांडेय और कारोबारी के बीच बातचीत के कुछ अंशः
छवि पांडेयः आवाज ना आ रही हो तो बताइए.
पीड़ितः नहीं आवाज आ रही है बताइए.
छवि पांडेयः आपका लड़का किडनैप हो चुका है.
पीड़ितः अच्छा तो आगे क्या करना पड़ेगा.
छवि पांडेयः 4 करोड़ की व्यवस्था करो, हम शाम तक फोन करेंगे.
पी़ड़ितः अच्छा
छवि पांडेयःशाम को सिर्फ हां या ना में जवाब देना होगा, अगर ज्यादा दिमाग लगाने की कोशिश की तो जो करोगे हमें सबकुछ तुरंत पता चल जाएगा.
पीड़ितः आप जैसा कहेंगे हम वैसा करने के लिए तैयार हैं.छवि पांडेयः कानपुर वाला मैटर तो आपने ही सुना होगा.
पीड़ितः कौन कानपुर वाला मैटर?
छवि पांडेयः विकास दुबे वाला मैटर के बारे में तो आपको पता ही होगा कि पुलिस किसका कितना साथ देती है. तो ऐसे में पुलिस के पास आपको जाने की जरुरत नहीं हैं अगर आपको जाना हो तो जा भी सकती हैं मैं मना नहीं कर रही.
पीड़ितः नहीं हमें हमारा लड़का चाहिए.
छवि पांडेयःआपको आपका लड़का चाहिए तो हम अभी दो या तीन घंटे के बाद आपके पास फोन करेंगे तो जैसा हो बताईयेगा, हमें सिर्फ हां या ना में जवाब सुनना है अगर आपने कुछ कदम उठाने की उम्मीद की तो लड़के की उम्मीद छोड़ दीजिएगा.
पीड़ितः नहीं हम कोई कदम नहीं उठाएंगे.
The post गोंडाः किडनैपर महिला का फिरौती वाला आडियो, बोली विकास दुबे वाला मैटर तो पता ही होगा appeared first on AKHBAAR TIMES.