राहुल गांधी का पीएम मोदी पर तंज, कहा बीमारी के बादल छाए हैं, बेनिफिट ले सकते हैं…

Share and Spread the love

कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ही निशाने पर लिए रहते हैं. शायद ही ऐसा कोई दिन बीतता हो जब वो कुछ न कुछ तंज न कसते हों. राहुल गांधी अर्थव्यवस्था से लेकर विदेश नीति तक को लेकर सवाल उठाते रहे हैं.
आज उन्होंने एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि बीमारी के बादल छाए हैं, लोग मुसीबत में हैं, बेनिफिट ले सकते हैं. आपदा को मुनाफे में बदल कर कमा रही है गरीब विरोधी सरकार. इसके साथ ही उन्होंने एक खबर की प्रति भी पोस्ट की है.

इस खबर में बताया गया है कि लॉकडाउन के दौरान चलने वाली श्रमिक ट्रेनों से रेलवे ने खूब कमाई की है. इस दौरान रेलवे को 428 करोड़ की आमदनी हुई है.
बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बालाकोट एयर स्ट्राइक के बाद न्यूज चैनल को दिए अपने इंटव्यू के दौरान कहा था कि ऐसा नहीं है कि मैं सारे विज्ञान को जानता हूं मगर मैने कहा कि बादल काफी घने हैं, बारिश हो रही है, हम रडार से बच सकते हैं. उन्होंने कहा था कि मेरा रॉ विजन है कि क्लाउड बेनिफिट मिल सकता है. अब माना जा रहा है कि राहुल गांधी ने पीएम के इसी बयान के संदर्भ में ये तंज कसा है.
The post राहुल गांधी का पीएम मोदी पर तंज, कहा बीमारी के बादल छाए हैं, बेनिफिट ले सकते हैं… appeared first on AKHBAAR TIMES.