आजम खान की प्रतिज्ञा, कहा भूमि पूजन कार्यक्रम में न्यौता न मिला तो सरयू में लेंगे जल समाधि

Share and Spread the love

5 अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर की आधारशिला रखने का कार्यक्रम प्रस्तावित है. बताया जा रहा है कि पीएम मोदी इस कार्यक्रम में शिरकत करेंगे और वो ही मंदिर निर्माण की आधारशिला रखेंगे. भूमि पूजन के बाद ये कार्यक्रम होगा.
इसी बीच मुस्लिम कारसेवक मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष आजम खान ने अयोध्या पहुंचकर ये एलान कर दिया है कि अगर 5 अगस्त को होने वाले भूमि पूजन कार्यक्रम में उन्हें न्यौता नहीं दिया गया तो वो सरयू नदी में जल समाधि ले लेंगे.
उन्होंने कहा कि हमने भी राम मंदिर के लिए आंदोलन किया है और हम भी भगवान राम को मानने वाले हैं. हम भी राम भक्त हैं. आजम खान ने कहा कि राम को किसी जाति या धर्म में नहीं बांधा जा सकता. उन्होंने कहा कि वो इस दिन वहां उपस्थित होकर इस ऐतिहासिक क्षण के साक्षी बनना चाहते हैं.

बता दें कि आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अयोध्या पहुंचे और भूमि पूजन कार्यक्रम की तैयारियों का जाएजा लिया. इस दौरान उन्होंने पूजा अर्चना भी की. 5 अगस्त को होने वाले कार्यक्रम में बीजेपी और संघ के तमाम बड़े नेताओं के उपस्थित रहने की उम्मीद है.
अभी तक पीएम मोदी के कार्यक्रम का प्रोटोकाल नहीं आया है मगर उम्मीद है कि पीएम इस कार्यक्रम में जरूर शामिल होंगे. कोरोना के चलते लगभग 200 लोगों को ही निमंत्रण दिया गया है.
The post आजम खान की प्रतिज्ञा, कहा भूमि पूजन कार्यक्रम में न्यौता न मिला तो सरयू में लेंगे जल समाधि appeared first on AKHBAAR TIMES.