CORONA पाजिटिव शिवराज पर दिग्विजय ने कसा तंज, कहा क्या पुलिस आप पर भी करेगी केस दर्ज?

Share and Spread the love

राजनीति में पक्ष हो या विपक्ष, दोनों ही दलों के नेता एक दूसरे को घेरने में नहीं चूकते हैं, मध्यप्रदेश में एक बार फिर उसी राजनीति की बानगी देखने को मिली है. इस बार इसकी शुरुआत कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने कही, दरअसल शनिवार सुबह मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक संदेश जारी कर कोरोना संक्रमण की चपेट में आने की जानकारी दी थी.
शिवराज सिंह के इस जानकारी के बाद कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने तंज कसते हुए एक सवाल पूछा है उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि दुख है शिवराज जी आप कोरोना संक्रमक पाया गए। ईश्वर आपको शीघ्र स्वस्थ करें। आपको सोशल डिस्टंसिंग का ख़्याल रखना था जो आपने नहीं रखा. मुझ पर तो भोपाल पुलिस ने FIR दर्ज कर ली थी आप पर कैसे करते। आगे अपना ख़्याल रखें.
गौरतलब है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की ओर से आज सुबह ही ट्वीट कर इस बात की सूचना दी गई इसके साथ ही उन्होंने अपील जारी करते हुए कहा कि जो भी उनसे संपर्क में आए हैं वो लोग कोरोना टेस्ट करा लें. और होम क्वारंटीन हो जाएं. मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है.

दुख है शिवराज जी आप कोरोना संक्रमक पाया गए। ईश्वर आपको शीघ्र स्वस्थ करें। आपको सोशल डिस्टंसिंग का ख़्याल रखना था जो आपने नहीं रखा। मुझ पर तो भोपाल पुलिस ने FIR दर्ज कर ली थी आप पर कैसे करते। आगे अपना ख़्याल रखें। https://t.co/Ob4lhKuobp
— digvijaya singh (@digvijaya_28) July 25, 2020

The post CORONA पाजिटिव शिवराज पर दिग्विजय ने कसा तंज, कहा क्या पुलिस आप पर भी करेगी केस दर्ज? appeared first on AKHBAAR TIMES.