संजीत यादव केसः बहन का रो-रोकर बुरा हाल, पुलिस से अभी भी लगा रही एक ही गुहार

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAउत्तर प्रदेश के कानपुर के बर्रा निवासी संजीत यादव की हत्या के बाद उसके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है, संजीत की बहन तो बार-बार बदहवाश हो जा रही है. संजीत की बहन रुचि बार-बार एक ही बात को दोहरा है कि मेरा भाई बुजुर्ग माता-पिता का एकमात्र सहारा था, अब हम सब किसके सहारे जिएंगे.
संजीत की बहन ने पुलिस से गुहार लगाते हुए कहा कि वो जिस हाल में है उसे एक बार तो सामने लाओ, कुछ ही दिन बाद राखी है, शव ही तलाश दो, कम से कम एक बार राखी तो बांध लूं.
गौरतलब है कि कानपुर के बर्रा से अपहृत लैब टैक्नीशियन संजीत यादव के मामले में गुरुवार रात को संजीत यादव के परिजनों के लिए बुरी खबर लेकर आई. पुलिस के अनुसार युवक की हत्या हो चुकी है, लेकिन अभी तक पुलिस द्वारा चलाए जा रहे सर्च अभियान में पुलिस को कामयाबी नहीं मिल पाई है.
image credit-social mediaपरिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है, पुलिस ने इस मामले में कुल पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में प्रथमद्रष्टया पुलिस की लापरवाही सामने आई थी जिसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपर पुलिस अधीक्षक, दक्षिणी कानपुर नगर आईपीएस अपर्णा गुप्ता, तत्कालीन सीओ मनोज गुप्ता को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. इसके अलावा लापरवाही बरतने के आरोप में में पूर्व प्रभारी निरीक्षक थाना बर्रा रणजीत राय और चौकी इंचार्ज राजेश कुमार को निलंबित कर दिया गया है.
एसएसपी दिनेश कुमार के मुताबिक बर्रा थाना में 23 जून को शिकायत दर्ज की गई थी जिसमें 26 को एफआईआर दर्ज की गई थी इसके तीन दिन बाद 29 जून को फिरौती का फोन आया था. इसको लेकर क्राइम ब्रांच और सर्विलांस सेल टीम को गठन किया गया.
इस टीम द्वारा इस दौरान कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया था, इसमें वो लोग शामिल रहें जो कि संजीत के साथ काम कर चुके लोग शामिल रहें. गिरफ्तार किए गए लोगों ने कबूला है कि उन लोगों ने 26 या 27 जून को हत्या कर दी थी.
The post संजीत यादव केसः बहन का रो-रोकर बुरा हाल, पुलिस से अभी भी लगा रही एक ही गुहार appeared first on AKHBAAR TIMES.