कानपुर केसः अखिलेश ने योगी पर साधा निशाना, कहा कार्रवाई करने से पुलिस को कौन रोक रहा?

Share and Spread the love

Image credit- social mediaगोंडा अपहरण केस में कारोबारी के बच्चे को किडनैपिंग के महज 17 घंटे में ही बरामद कर लिया. इस मामले में जहां एक ओर गोंडा पुलिस की वाहवाही हो रही है, तो वहीं कानपुर मामले को लेकर पुलिस चारों ओर से घिरी हुई नजर आ रही है. कानपुर के बर्रा में किडनैपिंग के बाद पीड़ित ने पुलिस के कहने पर किडनैपर्स को 30 लाख की फिरौती भी दे दी और युवक की हत्या भी कर दी गई.
इस मामले पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सवाल खड़े किए हैं. कानपुर किडनैपिंग केस को लेकर अखिलेश ने योगी सरकार और यूपी पुलिस दोनों पर ही निशाना साधा है उन्होंने कहा कि गोंडा पुलिस का काम सराहनीय है लेकिन कानपुर में पुलिस को सार्थक कदम उठाने से कौन रहा है?

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा कि गोण्डा पुलिस की त्वरित कार्रवाई से अपहृत बच्चे की सकुशल वापसी सराहनीय है. बच्चे के परिवार ने अब जाकर राहत की साँस ली होगी. भाजपा सरकार स्पष्ट करे कि कानपुर में अपहृत युवक की हत्या के बाद उसकी लाश क्यों नहीं मिली. वहाँ ‘कौन’ पुलिस को सार्थक क़दम उठाने से रोक रहा है?
गौरतलब है कि कानपुर में लैब टेक्नीशियन संजीत यादव का एक महीने पहले अपहरण किया गया था, इस मामले में 23 जून को रिपोर्ट लिखी गई थी, तीन बाद 26 जून को इसे एफआईआर में बदला गया था, पुलिस के अनुसार संजीत यादव की हत्या 26 या 27 जून को ही कर दी गई थी.

गोण्डा पुलिस की त्वरित कार्रवाई से अपहृत बच्चे की सकुशल वापसी सराहनीय है. बच्चे के परिवार ने अब जाकर राहत की साँस ली होगी.
भाजपा सरकार स्पष्ट करे कि कानपुर में अपहृत युवक की हत्या के बाद उसकी लाश क्यों नहीं मिली. वहाँ ‘कौन’ पुलिस को सार्थक क़दम उठाने से रोक रहा है?#NoMoreBJP
— Akhilesh Yadav (@yadavakhilesh) July 25, 2020

The post कानपुर केसः अखिलेश ने योगी पर साधा निशाना, कहा कार्रवाई करने से पुलिस को कौन रोक रहा? appeared first on AKHBAAR TIMES.