राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष का बयान, कहा कल का दिन बेहद दुर्भाग्यपूर्ण था

Share and Spread the love

image credit-gettyराजस्थान हाईकोर्ट द्वारा पायलट खेमे को अंतरिम राहत देने के बाद सीएम अशोक गहलोत अलग ही अंदाज में सियासत की बैटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. सीएम गहलोत ने शुक्रवार को विधायकों के साथ राजभवन जाकर शक्ति प्रर्दशन किया इसके साथ ही राज्यपाल कलराज मिश्रा से मुलाकात भी की.
मुख्यमंत्री के नेतृ्त्व में चला ये शक्ति प्रर्दशन शाम 8 बजे खत्म हुआ. राजभवन में कल अलग ही द्रश्य देखने को मिले, 100 से ज्यादा कांग्रेसी विधायक धरने पर बैठे हुए थे. सीएम गहलोत ने 102 विधायकों की सूची सौंपी है, जिन्होंने विधानसभा सत्र के लिए राज्यपाल से अनुरोध किया है.
IMAGE CREDIT-FACEBOOKउधर राज्यपाल से मुलाकात के बाद राजस्थान के बीजेपी अध्यक्ष सतीश पुनिया ने कहा कि ये कल को दिन बेहद दुर्भाग्यपूर्ण था, बीजेपी अध्यक्ष सतीश पुनिया ने कहा कि कल मुख्यमंत्री का बयान कि जनता राजभवन को घेरेगी ये बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. राजस्थान में सदन बुलाने की प्रक्रिया है, ये अधिकार राज्यपाल के पास है.
ये धरना देकर जबर्दस्ती हस्ताक्षर कराने का प्रयास किया गया, राज्यपाल ने पूछा कि मेरी सुरक्षा कौन करेगा? कहा कि हमने ज्ञापन दिया है कि कोरोना की हालत राज्य में देखे, राज्य को भगवान के भरोसे नहीं छोड़ा जा सकता है.
The post राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष का बयान, कहा कल का दिन बेहद दुर्भाग्यपूर्ण था appeared first on AKHBAAR TIMES.