विकास दुबे की पत्नी ने सीएम योगी से मांगी माफ़ी, कहा- सामने आना चाहती थी लेकिन बेटा बीमार था

Share and Spread the love

बिकरू गांव घटना के मुख्य आरोपी विकास दुबे की पत्नी ऋचा दुबे ने शहीद पुलिसकर्मियों के परिवारों और मुख्यमंत्री से माफ़ी मांगी है. ऋचा का कहना है कि विकास ने जो कृत्य किया है वह दंडनीय है. साथ ही इस बात का खुलासा किया है कि उस रात विकास दुबे का फोन आया था और उसने क्या कहा था.
ऋचा दुबे ने कहा कि इस कृत्य की कोई माफ़ी नहीं हो सकती. लेकिन इस कांड से बच्चे और पत्नी का कोई लेना देना नहीं है. इस बीच ऋचा ने कहा कि विकास को गंभीर बीमारी थी जिसकी वजह से उसे गुस्सा आ जाता था. इतनी बड़ी वारदात का कारण भी यही है.
ऋचा ने कहा कि 2 जुलाई की रात करीब दो बजे विकास का फोन आया था और उसने बताया कि गांव में उसका विवाद हो गया. वह बच्चों को लेकर कहीं छिपने के लिए निकल जाए. इस बीच दोनों के बीच कहासुनी भी हुई.
ऋचा के मुताबिक उस फोन के बाद वह पैदल ही दोनों बच्चों को लेकर निकल गयी. उसे समझ नहीं आ रहा था कि कहां जाए. कॉलोनी में देवर का घर था, लेकिन वे भी घर छोड़ के जा चुके थे. जिसके बाद वह फिनिक्स मॉल के पास एक निर्माणाधीन कॉम्प्लेक्स की छत पर पहुंची. जहां खुले आसमान के नीचे रात में सोती और दिन में बच्चों के साथ इधर-उधर समय काट रही थी.
ऋचा ने कहा कि वह वारदात के दूसरे ही दिन पुलिस के सामने आना चाहती थी लेकिन बड़ा बेटा बीमार था. कहा कि डर था कि अगर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया तो बड़े बेटे की देखभाल कौन करेगा.
ऋचा ने बताया कि जब वह पांच दिन बाद घर लौटी तभी कुछ दूरी पर पुलिस ने पकड़ लिया. गौरतलब है कि जब पुलिस ने ऋचा को पकड़ा था तब उसके साथ छोटा बेटा था. इस बारे में वह बताती है कि बड़ा बेटा भी साथ में ही था, लेकिन उसके जूते का फीता खुल गया था वह बांधने के लिए रुक गया था. इसी बीच पुलिस ने उसे छोटे बेटे के साथ पकड़ लिया था. ऋचा और उसके बेटे के वारदात में किसी तरह से शामिल न होने की वजह से पुलिस ने पूछताछ के बाद छोड़ दिया था.
The post विकास दुबे की पत्नी ने सीएम योगी से मांगी माफ़ी, कहा- सामने आना चाहती थी लेकिन बेटा बीमार था appeared first on AKHBAAR TIMES.