प्रियंका गांधी का पीएम मोदी पर तंज!, कहा- बुद्ध की वाणी दोहराना काफी नहीं, अमल भी करें

Share and Spread the love

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को बुद्ध पूर्णिमा के अवसर पर देश को करुणा का संदेश दिया. उन्होंने कहा कि देश बुद्ध के संदेश पर चल रहा है. प्रधानमंत्री के भाषण के कुछ ही समय बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मजदूरों का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपनी स्थिति बता रहे हैं.
प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मजदूरों को गुजरात से यूपी लाया गया. पैसे भी वसूले गये. आगरा और बरेली जाने वालों को लखनऊ और गोरखपुर ले जाकर छोड़ा जा रहा है.
आगे उन्होंने कहा कि आज बुद्ध पूर्णिमा है. बुद्ध की वाणी करुणा की वाणी थी. प्रवासी मजदूरों के साथ करुणा भरा व्यवहार हो और उन्हें सहारा मिले यह हमारा प्रयास होना चाहिए. सिर्फ भगवान् की वाणी को दोहराना काफी नहीं है. सरकार को उस पर अमल करके दिखाना होगा और प्रवासी मजदूरों के साथ अच्छा व्यवहार करना होगा.

इससे पहले बुद्ध पूर्णिमा के अवसर पर आयोजित वर्चुअल कार्यक्रम में पीएम मोदी ने कहा था कि भारत आज बुद्ध के क़दमों पर चलकर हर किसी की मदद कर रहा है, फिर चाहे वो देश में हो या फिर विदेश में, इस दौरान लाभ-हानि  को नहीं देखा जा रहा है. उन्होंने कहा कि हमारा काम निरंतर सेवा भाव से होना चाहिए. दुसरे के लिए करुणा-सेवा रखना जरुरी है.
The post प्रियंका गांधी का पीएम मोदी पर तंज!, कहा- बुद्ध की वाणी दोहराना काफी नहीं, अमल भी करें appeared first on AKHBAAR TIMES.