राजस्थानः फ्रंट फुट पर खेल रहे सीएम गहलोत, कहा जरुरत पड़ी तो पीएम आवास पर धरना देंगे, अभी 21 दिन और..

Share and Spread the love

image credit-social mediaराजस्थान का सियासी ऊंट किस करवट बैठेगा इसको लेकर अभी कुछ भी नहीं कहा जा सकता है लेकिन इतना तो तय है कि सीएम अशोक गहलोत इस समय फ्रंट फुट पर बैटिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं, उनके नेतृ्त्व में जो भी राजस्थान में घट रहा है उसके सियासी गवाह सभी बन रहे हैं फिर चाहे वो सचिन पायलट के गढ़ में कांग्रेसियों की हुंकार हो या राजभवन में विधायकों का धरना हो ये सब अप्रत्याशित तरीक से ही देखने को मिल रहा है.
शनिवार को कांग्रेस विधायकों दल के बैठक सीएम अशोक गहलोत ने की, बैठक के बाद गहलोत ने कहा अगर जरुरत पड़ी तो हम पीएम नरेंद्र मोदी के आवास के बाहर भी धरना देंगे. गहलोत ने विधायकों से इस दौरान कहा कि उन्हें अभी 21 दिन और होटल में ही रहना पड़ सकता है. इसके लिए वे तैयार रहें.

उधर दूसरी ओर कांग्रेस ने भाजपा द्वारा राजस्थान में लोकतंत्र की हत्या के षड्यंत्र के खिलाफ शनिवार को राज्य के जिला मुख्यालयों पर धरना प्रर्दशन किया. कांग्रेस ये धरने प्रर्दशन ऐसे समय कर रही है जब सूबे में राजनीतिक संकट गहरा रहा है. पार्टी के सारे विधायक जयपुर के पास एक हो़टल में ठहरे हुए हैं.
कांग्रेस के नए प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह टोडासरा ने शुक्रवार को ही कहा था कि भाजपा द्वारा राजस्थान में लोकतंत्र की हत्या के षड्यंत्र के खिलाफ शनिवार सुबह 11 बजे सूबे के सभी जिला मुख्यालयों पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा प्रर्दशन किए जाएंगे और धरना देने का काम किया जाएगा.
The post राजस्थानः फ्रंट फुट पर खेल रहे सीएम गहलोत, कहा जरुरत पड़ी तो पीएम आवास पर धरना देंगे, अभी 21 दिन और.. appeared first on AKHBAAR TIMES.